हिंदू एकता महाकुंभ का हुआ ऐलान, लखनऊ में होगा लक्ष्मण मंदिर का निर्माण

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Thu, 9th Dec 2021, 9:59 AM IST
दिव्यांग विश्वविद्यालय चित्रकूट के कुलाधिपति रामभद्राचार्य ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक के आवास पर हो रहे प्रेस कॉन्फ्रेंस में लखनऊ में भाभी लक्ष्मण मंदिर के निर्माण होने की बात कही है. इस मौके पर उन्होंने 14 दिसंबर को हिंदू एकता महाकुंभ के आयोजन करवाने की बात भी कही है.
हिंदू एकता महाकुंभ का हुआ ऐलान, लखनऊ में होगा लक्ष्मण मंदिर का निर्माण, प्रतीकात्मक

लखनऊ। बुधवार को पद्म विभूषण से सम्मानित और दिव्यांग विश्वविद्यालय चित्रकूट के कुलाधिपति संत रामभद्राचार्य ने बड़ा ऐलान किए हैं. उन्होंने अयोध्या में हो रहे भव्य और दिव्य राम मंदिर निर्माण के साथ ही लखनऊ में भव्य लक्ष्मण मंदिर के निर्माण की बात कही है.

 

कुलाधिपति ने पत्रकारों से बातचीत में ये बातें कही

दिव्यांग विश्वविद्यालय चित्रकूट के कुलाधिपति रामभद्राचार्य ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक के आवास पर हो रहे प्रेस कॉन्फ्रेंस में लखनऊ में भाभी लक्ष्मण मंदिर के निर्माण होने की बात कही है. इस मौके पर उन्होंने 14 दिसंबर को हिंदू एकता महाकुंभ के आयोजन करवाने की बात भी कही है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने जानकारी देते हुए कहां की हिंदू एकता महाकुंभ के आयोजन के अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के संचालक मोहन भागवत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे.

उत्तर प्रदेश में बीयर की खपत में इजाफा, मादक पदार्थों का सेवन भी पहले से ज्यादा

सीडीएस बिपिन रावत की आत्मा के शांति के लिए प्रार्थना की

संत रामभद्राचार्य ने बताया कि हिंदू एकता महाकुंभ का आयोजन 15 दिसंबर को होगा. उन्होंने कहा कि हिंदू एकता महाकुंभ में लखनऊ में लक्ष्मण मंदिर के निर्माण पर चर्चा होगी. इस मौके पर सीडीएस बिपिन रावत की हेलीकॉप्टर दुर्घटना में हुई मौत पर प्रार्थना का आयोजन किया गया. महिला घोषणा पत्र: प्रियंका गांधी को पता है, न नौ मन तेल होगा ना राधा नाचेगी- BJP

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें