यूपी सरकार ने निकाली कई विभागों में 7 हजार से ज्यादा वैकेंसी, यहां करें अप्लाई

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Jun 2021, 1:21 PM IST
  • Sarkari Naukri: यूपी के अलग-अलग सरकारी विभागों में कई पदों के लिए वैकेंसी निकली है. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आखिरी तारीख से पहले आवेदन कर लें.
यूपी के इन विभाग में निकली वैकेंसी

यूपी के अलग-अलग सरकारी विभागों में कई पदों के लिए वैकेंसी निकली है. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आखिरी तारीख से पहले आवेदन कर लें. अलग-अलग विभागों द्वारा नोटिफिकेशन जारी किया गया है. जिसमें जारी जानकारी दी गई है. उम्मीदवार नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें. नियमों का पालन करते हुए आवेदन भरे नहीं तो आवेदन रद्द कर दिया जाएगा. चलिए जानते हैं किस विभाग में निकली हैं नौकरियां.

उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन में भर्तिया

उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन ने सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी (CHO) पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है.इन पदों के लिए अभ्यर्थी यूपी एनएचएम की अधिकारिक वेबसाइट upnrhm.gov.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 2800 पदों पर भर्तियां की जाएगी. अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वह अधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ने के बाद ही आवेदन करें. ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 20 जुलाई 2021 हैं.

IFFCO Recruitment 2021: इफको में निकली इन पदों के लिए वैकेंसी जल्द करें अप्लाई

NCPOR में भर्तिया

नेशनल सेंटर फॉर पोलर एंड ओशन रिसर्च (NCPOR Recruitment 2021) ने अलग-अलग पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. इन पदों के लिए अभ्यर्थी एनसीपीओआर की अधिकारिक वेबसाइट incois.gov.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 85 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी. ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 15 जुलाई 2021 हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें