सरोजनी नगर हत्याकांड: ताड़ी के नशे में तीन युवकों ने की थी रेप की कोशिश, विरोध पर किया मर्डर

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Jun 2021, 1:47 PM IST
  • सरोजनी नगर युवती हत्याकांड का पुलिस ने खुलसा कर दिया है. लखनऊ पुलिस ने बताया कि युवती की हत्या उसके दोस्त समेत तीन लोगों ने ताड़ी के नशे में बलात्कार करने का विरोध करने पर की.
सरोजनी नगर हत्याकांड: ताड़ी के नशे में तीन युवकों ने की थी रेप की कोशिश विरोध पर किया मर्डर

लखनऊ. लखनऊ के सरोजिनी नगर के पास गहरु जंगल मे युवती के मौत का खुलासा पुलिस ने कर दिया. पुलिस ने बताया कि युवती की हत्या उसी के साथी और उसके दो दोस्तों ने किया है. साथ ही यह भी बताया कि युवती के साथ किसी तरह का बलात्कार नहीं हुआ है. यह भी बताया कि युवती के दोस्तों ने ताड़ी के नशे में रेप करने की कोशिश की. जब युवती ने इसका विरोध किया तो उन्होंने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी. 

लखनऊ पुलिस ने आगे बताया कि पीड़िता के एक दोस्त ने उसे गहरु जंगल मे बुलाया था. जहां पर पहले से ही उसके दो और आरोपी के दो दोस्त और मौजूद थे. पीड़िता को बुलाने के बाद तीनों युवकों ने ताड़ी के नशे में पहले उसके साथ रेप करने की कोशिश की. जब आरोपियों ने लड़की को विरोध करता देखा तो उन्हें गुस्सा आ गया. जिसमें उन्होंने पीड़िता की हत्या कर दी. वहीं आरोपियों ने पीड़िता को रस्सी से बांधकर पीठ, पेट और गले पर चाकू से हमला किया है.

लखनऊ: जंगल में मिला युवती का चाकू से गोदा शव, रेप की आशंका

इतना ही नहीं लड़की के हाथ की नस और उसके गले को दुपट्टे से दबाया भी गया है. जिससे युवती की मौत हुई है. आपको बता दे कि सरोजनी नगर के पास गहरु जंगल मे रविवार को एक युवती का शव मिला था. जिसकी हत्या की जांच के लिए डीसीपी सोमेन वर्मा ने चार टीमें लगाई थी. वहीं घटना स्थल पर पुलिस को छानबीन में शराब, पानी की बोतल, पान मसाला, गिलास मिला है. जिसपर से पुलिस फिंगरप्रिंट लेकर आगे की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें