SBI ग्राहक ध्यान दें ! स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की इंटरनेट बैंकिंग इतने समय तक बंद

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 5:35 PM IST
  • देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को अलर्ट किया है. उसकी सर्विस 10 जुलाई और 11 जुलाई को कुछ समय के लिए ठप रहेगी. साथ ही उनकी ऑनलाइन सेवाएं एक निश्चित समय के लिए उपलब्ध नहीं होंगी.
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की इंटरनेट बैंकिंग इतने समय तक बंद

देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को अलर्ट किया है करते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें बताया गया है कि उसकी सर्विस 10 जुलाई और 11 जुलाई को कुछ समय के लिए ठप रहेगी. साथ ही SBI ने अपने तमाम खाताधारकों को इस बात को लेकर भी सचेत किया है कि उनकी सभी ऑनलाइन सेवाएं एक निश्चित समय के लिए उपलब्ध नहीं होंगी और इस दौरान ग्राहक इन सेवाओं का इस्तेमाल करने की कोशिशे न करें. 

वहीं अगर देखा जाए तो SBI भारत का सबसे बड़ा बैंक है. इसलिए उसके ठप रहने से इसका असर उसके लाखों खाताधारकों पर पड़ेगा. इसके अलावा SBI की इन नेट बैंकिंग सेवाओं पर भी इसका सीधा असर पड़ेगा.

UP ब्लॉक प्रमुख चुनाव रिजल्ट: लखनऊ में सभी सीटों पर BJP की बड़ी जीत, सपा की हार

इस समय ठप रहेगी SBI की सेवाएं

देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक SBI की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार 10 जुलाई को रात के 10:45 बजे से लेकर 11 जुलाई 2021 की सुबह 12:15 तक बंद रहेंगी. इसके साथ ही SBI ने ट्वीट कर अपने ग्राहकों इस मुश्किल की घटी में सहयोग की मांग भी ही है. 

ट्वीट में लिखा कि हम अपने ग्राहकों से अनुरोध करते हैं कि इस मुश्किल घड़ी में वो हमारे साथ में बने रहे, क्योंकि हम बेहतर बैंकिंग एक्सपीरियंस देने की कोशिश कर रहे हैं और साथ ही असुविधा के लिए खेद है.

क्या है YONO ऐप?

SBI की YONO सर्विस एक इंटिग्रेटेड डिजिटल बैंकिंग प्लेटफॉर्म है. SBI यूजर्स को इसमें फाइनेंशियल सर्विसेज के साथ-साथ दूसरी सर्विस जैसे फ्लाइट, ट्रेन, बस और टैक्सी बुकिंग, ऑनलाइन शॉपिंग या मेडिकल बिल पेमेंट का इस्तेमाल किया जा सकता है. साथ ही Android और iOS दोनों स्मार्टफोन पर YONO को आसानी से चलाया जा सकता है.

UP के मंत्री बोले- BJP सरकार मुस्लिमों को टोपी से टाई की ओर तक ले जाना चाहती है

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें