यूपी चुनाव से पहले राजभर का ऐलान- सत्ता में आए तो शराब बैन, बिजली-पानी और इलाज फ्री

Nawab Ali, Last updated: Sun, 5th Sep 2021, 3:55 PM IST
  • सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा ऐलान करते हुए 2022 यूपी चुनाव में सरकार बनने के बाद प्रदेश में शराब पर प्रतिबंध, फ्री बिजली-पानी और इलाज देने का वादा किया है. ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि गुजरात और बिहार की तर्ज पर शराब बंदी की जाएगी. भागीदारी संकल्प मोर्चा 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.
ओम प्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश में सरकार बनने पर शराबबंदी, फ्री बिजली-पानी और इलाज का वादा किया है.

वाराणसी. उत्तर प्रदेश में 2022 यूपी चुनाव को लेकर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा वादा किया है. ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि बिहार और गुजरात की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने के बाद शराब पर पूर्ण तरीके से प्रतिबन्ध लागाया जाएगा. साथ ही उत्तर प्रदेश की जनता को पांच सालों तक बिजली-पानी के साथ ही इलाज भी मुफ्त दिया जायेगा. ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि आगामी यूपी चुनाव में भागीदारी संकल्प मोर्चा प्रदेश की 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगा.

उत्तर प्रदेश में 2022 चुनावों को लेकर राजनितिक पार्टियां जनता से लुभावने वादे कर रही हैं. हर पार्टी अपने स्तर से जनता से बड़े-बड़े वादे कर रही है. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष और योगी सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके ओम प्रकश राजभर ने वाराणसी में बड़ा वादा किया है. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि की संकल्प भागीदारी मोर्चा प्रदेश की 403 सीटों पर चुनाव लडेगा. उत्तर प्रदेश में चुनाव सरकार बनाने के बाद प्रदेश में शराब पर पूर्ण प्रतिबन्ध लगाया जायेगा. इसके अलावा प्रदेश में पांच सालों तक जनता को फ्री बिजली-पानी और इलाज की सौगात दी जाएगी. सत्ता में आने पर उन्होंने देश व प्रदेश में जातीय जनगणना कराये जाने का भी वादा किया है.

यूपी में सुपर संडे, वाराणसी में योगी, जौनपुर-भदोही में अखिलेश यादव, मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत

ओम प्रकश राजभर ने कहा है कि भाजपा की सरकार ने सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट को रद्दी की टोकरी में डाला हुआ है जिसे सरकार बनने के बाद तत्काल लागू किया जायेगा. प्रदेश को चार भागों में बांटने के लिए प्रस्ताव केंद्र सरकार को संस्तुति के लिए भेजा जायेगा. ओम प्रकाश राजभर ने यूपी चुनाव में भाजपा को छोड़ सपा, बसपा और कांग्रेस को गठबंधन में आने का न्योता भी दिया है. ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया है की यूपी में कोई भी हमारे बिना सरकार नहीं बना सकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें