लखनऊ में रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर के नौकर की हत्या, बदमाश नकदी लूटकर फरार

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Mar 2021, 5:12 PM IST
  • कैंट इलाके में रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर के घर पर बदमाशों ने हमला बोल नौकर की हत्या कर लूट की वारदात को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों का पता लगाने में जुटी है.
लखनऊ में लूट एंड मर्डर

लखनऊ: कैंट इलाके में रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर के घर पर बदमाशों ने हमला बोल नौकर की हत्या कर लूट की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं बदमाशों ने पहले घर में मौजूद नौकर के हाथ-पैर बांधे, फिर उसकी गला रेतकर हत्या कर दी. बदमाश घर में रखी नकदी लेकर फरार हो गए. फिलहाल इस मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों का पता लगाने में जुटी है.

दरअसल मृतक बृजमोहन पिछले 5 साल से रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर पुनीत के घर पर काम कर रहा था. शुक्रवार की दोपहर को पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने पुनीत के फ्लैट के सर्वेंट क्वार्टर में रहने वाले बृजमोहन के कमरे के बाहर खून देखा, तो उसके होश उड़ गए. जब झांककर देखा तो कमरे में बृजमोहन का शव पड़ा हुआ था.

लखनऊ: अल्पसंख्यक कल्याण के अधिकारी हरि प्रसाद अंबेडकर सस्पेंड, निदेशक से बदतमीजी का आरोप

पुलिस के मुताबिक बदमाश बृजमोहन के परिचित लग रहे हैं. इसके अलावा कमरे में दो टिफिन भी मिले हैं, जिनके बारे में पुनीत ने जानकारी होने से इंकार किया है.

UPSSSC परीक्षा के लिए केवल एक बार करना होगा रजिस्ट्रेशन, ई-लॉकर की रहेगी सुविधा

फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों का पता लगाने में जुटी है. डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक जांच टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं. इसके अलावा मौके पर जूतों के निशान भी मिले हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें