लखनऊ में महिला पत्रकार का यौन उत्पीड़न, लिफ्ट के बहाने अश्लील हरकत

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Jul 2021, 4:18 PM IST
  • आशियाना इलाके में एक महिला पत्रकार के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. लिफ्ट के बहाने एक युवक पर महिला पत्रकार से अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है.
महिला पत्रकार से अश्लील हरकत

लखनऊ: आशियाना इलाके में एक महिला पत्रकार के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. लिफ्ट के बहाने एक युवक पर महिला पत्रकार से अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है. घटना उस वक्त घटी जब महिला दफ्तर से अपने घर गोमतीनगर लौट रही थी. फिलहाल इस मामले में महिला ने आशियाना थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

महिला पत्रकार के मुताबिक जब वो दफ्तर से अपने घर गोमती नगर की तरफ लौट रही थी, तभी आशियाना के सरपोर्टगंज क्रॉसिंग पर उन्होंने एक युवक को लिफ्ट दी. महिला पत्रकार उसे तेलीबाग क्रॉसिंग पर छोड़ने के लिए राजी हो गई.

लखनऊ के राजकीय बालगृह से फरार 5 संवासिनियों में से 2 मिलीं, बाकी की तलाश जारी

जब महिला पत्रकार तेलीबाग पहुंची तो युवक ने उससे किला क्रॉसिंग पर छोड़ने का आग्रह किया. महिला पत्रकार के मुताबिक जैसे ही वो किला क्रॉसिंग की तरफ बढ़ने लगी, इतने में उस युवक ने उससे भद्दी बातें करनी शुरू कर दी. इतना ही नहीं उस युवक ने उसके साथ अश्लील हरकत भी की. महिला पत्रकार ने तुरंत अलार्म बजा दिया.

लखनऊ के 289 मनरेगा मजदूर बनेंगे गार्डनर, 100 दिन की मिलेगी मजदूरी

महिला पत्रकार की आवाज सुनकर एक शख्स उनकी मदद के लिए आया, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था. शख्स ने तुरंत पुलिस को सूचित किया. फिलहाल महिला पत्रकार ने आशियाना थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें