शाहजहांपुरः इनामी राशि न मिलने पर खिलाड़ियों ने किया हंगामा, सांसद को बनाया बंधक

Shubham Bajpai, Last updated: Fri, 26th Nov 2021, 12:55 PM IST
  • शाहजहांपुर में सांसद खेल स्पर्धा प्रतियोगिता के खिलाड़ियों ने इनाम राशि न मिलने को लेकर जमकर हंगामा किया. इस दौरान खिलाड़ियों ने भाजपा सांसद अरुण कुमार सागर को स्टेडियम में बंधक बना लिया. खिलाड़ियों का आरोप है कि उनको जीतने के बाद इनामी राशि नहीं मिली है.
शाहजहांपुरः इनामी राशि न मिलने पर खिलाड़ियों ने किया हंगामा, सांसद को बनाया बंधक (फोटो सभार लाइव हिंदुस्तान)

लखनऊ. यूपी के शाहजहांपुर में खिलाड़ियों ने सांसद अरुण कुमार सागर को बंधक बना लिया. खिलाड़ियों का आरोप है कि शहर में आयोजित सांसद खेल स्पर्धा कार्यक्रम में खिलाड़ियों को जीतने के बाद इनाम की राशि नहीं दी गई. जिससे नाराज होकर खिलाड़ियों ने स्टेडियम को बंद करके सांसद को बंधक बना लिया.

जमकर की नारेबाजी फांडे बैनर और पोस्टर

खिलाड़ियों ने विरोध करते हुए स्टेडियम के सभी गेट बंद कर दिए. इस दौरान उन्होंने सांसद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कार्यक्रम में सांसद के स्वागत के लिए लगे बैनर पोस्टर फाड़ दिए. जिसके बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया.

लखनऊ में पकड़े गए आतंकवादी मामले में एनआईए ने की कश्मीर में छापेमारी

सांसद के बेटे और सुरक्षाकर्मी पर लगाए अभद्रता के आरोप

इस दौरान महिला खिलाड़ियों ने सांसद के बेटे और सुरक्षाकर्मी पर अभद्रता के आरोप लगाए. वहीं, सांसद ने अपने ऊपर लगे सभी आरोप को गलत बताते हुए सभी को खारिज कर दिया. मामले को देखते हुए भारी पुलिस बल के आने के बाद मामला शांत कराया गया.

मायावती की बसपा का दलित वोट बैंक तोड़ने के लिए अखिलेश की सपा का इवेंट प्लान

पुलिस के पहुंचने पर सांसद निकल सके बाहर

स्टेडियम में बंधक बने सांसद को काफी देर अंदर रहना पड़ा. जिसके बाद पुलिस के पहुंचने पर सांसद को स्टेडियम से बाहर निकाला गया. हालांकि खिलाड़ियों का आरोप है कि सांसद अरुण कुमार सागर ने वादखिलाफी की. मामला थाना रोजा क्षेत्र के नायक यदुनाथ सिंह स्टेडियम का है. यहां 4 दिनों से सांसद खेल स्पर्धा कार्यक्रम चल रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें