योगी के जीतते ही यूपी छोड़ने की तैयारी में शायर मुनव्वर राणा, इस शहर में होंगे शिफ्ट

Jayesh Jetawat, Last updated: Thu, 10th Mar 2022, 9:12 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में योगी आदित्यनाथ की बीजेपी को मिली जीत के बाद मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने यूपी छोड़ने का मन बना लिया है. वे जल्द ही यूपी से बाहर शिफ्ट हो सकते हैं.
शायर मुनव्वर राणा (फाइल फोटो)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद मशहूर शायर मुनव्वर राणा उत्तर प्रदेश छोड़कर जा सकते हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता जाने का मन बनाया है. वे योगी आदित्यनाथ से दूर ममता बनर्जी की छांव में जाकर रह सकते हैं. चुनाव से पहले मुनव्वर राणा ने कहा था कि अगर बीजेपी सत्ता में लौटती है तो वे यूपी छोड़कर चले जाएंगे.

सूत्रों के मुताबिक शायर मुनव्वर राणा अपनी बात पर कायम हैं. उन्होंने कोलकाता जाने का मन बना लिया है. अभी उनकी तबीयत ठीक नहीं है. इसलिए फिलहाल लखनऊ में रहकर ही इलाज कराएंगे

रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते तीन दिनों से उनका घर में ही इलाज चल रहा है. गुरुवार को चुनाव नतीजे आते ही, मुनव्वर राणा के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. लखनऊ में स्थित उनके घर की कॉलोनी का गेट बंद कर दिया गया. साथ ही घर के आसपास पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई, ताकि कोई अनहोनी न हो.

UP Elections Results: पलटूराम KRK, कहा था- यूपी में योगी आदित्‍यनाथ जीते तो नहीं लौटूंगा भारत, उड़ा मजाक

सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजे आते ही शायर मुनव्वर राणा को सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं. बीते जनवरी में राणा ने कहा था कि बीजेपी के राज में मुसलमानों में इतना खौफ है कि कोई बोल नहीं सकता. अगर बीजेपी सत्ता में वापस आती है, तो वे यूपी से पलायन कर जाएंगे. अब सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर कर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

मुनव्वर राणा की बेटी की जमानत जब्त

उन्नाव जिले की पुरवा सीट से चुनाव लड़ी मुनव्वर राणा की बेटी उरूसा का भी बुरा हाल हुआ. उरूसा की जमानत जब्त होने को है. उन्हें नोटा से भी कम वोट मिले. उरूसा पुरवा पर कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ीं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें