अखिलेश के प्रस्ताव पर बोले शिवपाल, कहा- हमें ऐसी बातों में नहीं पड़ना है

Smart News Team, Last updated: Tue, 17th Nov 2020, 3:00 PM IST
  • अखिलेश यादव के प्रस्ताव पर शिवपाल ने कहा है कि कोई क्या कह रहा है हमें इसमे नहीं पड़ना है. हम संगठन को मजबूत करने में लगे हुए हैं, जिससे 2022 में भाजपा को सत्ता से बाहर किया जा सके.
अखिलेश- शिवपाल

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच की खटास दूर नहीं हो पा रही है. दीपावली का त्योहार मनाने इटावा पहुंचे अखिलेश यादव ने साफ कहा है कि शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी को सपा केवल जसवंतनगर भर में ही एडजस्ट कर रही है. अगर समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो शिवपाल मंत्री भी बनेंगे. वहीं अखिलेश की इन सभी बयानों को लेकर शिवपाल यादव का कहना है कि उन्हें इन बेकार की बातों में नहीं पड़ना है.

गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने इटावा में कहा कि सपा किसी भी बड़ी पार्टी के साथ कोई गठबंधन नहीं करेगी. चुनावी गठबंधन छोटे दलों के साथ होगा. इसमें उनके चाचा की प्रसपा भी शामिल है. वहीं इस दौरान बसपा के कई नेताओं को पार्टी जॉइन करवाने के बाद अखिलेश ने भाजपा सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा इस सरकार से हर वर्ग परेशान है. सरकार की इस बदइंतजामी का समय आने पर जनता माकूल जवाब देगी और सरकार को उखाड़ फेंकेगी.

वापसी के लिए ट्रेनों से लेकर बसों में सीटों के लिए मारामारी

यूपी में 2022 विधानसभा चुनावों से पहले शिवपाल यादव के तेवर भी अब बदल रहे हैं. अखिलेश के प्रस्ताव पर शिवपाल ने कहा है कि कोई क्या कह रहा है हमें इसमें नहीं पड़ना है. हम संगठन को मजबूत करने में लगे हुए हैं, जिससे 2022 में भाजपा को सत्ता से बाहर किया जा सके.

मिशन 2022 की तैयारी में जुटी बसपा, दलितों के साथ पिछड़ों को साधने की कोशिश

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें