लखनऊ में थानेदार ने बुजुर्ग को दी गालियां, वीडियो वायरल होने के बाद सस्पेंड

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Jul 2021, 4:17 PM IST
  • यूपी की राजधानी लखनऊ के इटौंजा थाने में थानेदार ने एक बुजुर्ग को गालियां दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद एसपी ने आरोपी थानेदार को सस्पेंड कर दिया. 
लखनऊ के इटौंजा थाने के थानेदार को एसपी ने सस्पेंड कर दिया.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश पुलिस एक बार फिर विवादों में हैं. ताजा मामला यूपी की राजधानी लखनऊ का है. लखनऊ के इटौंजा थाने में थानेदार ने एक बुजुर्ग को गालियां दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी ने आरोपी थानेदार को आनन-फानन में सस्पेंड कर दिया. 

वायरल वीडियो लखनऊ के इटौंजा थाने क्षेत्र का बताया जा रहा है. इस मामले में एसपी ग्रामीण ह्रदेश कुमार का कहना है कि इंटौजा इंस्पेक्टर जितेंद्र का एक बुजुर्ग को गाली देते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इसकी जांच की गई. 

लखनऊ विवि ने की नकल पर रोक की पूरी तैयारी, बीएड प्रवेश परीक्षा पर रखेंगे नजर

जांच में पता चला कि एक महिला से ठगी के मामले में इंस्पेक्टर जितेंद्र ने दो दिन पहले एक युवक को पूछताछ के लिए थाने में बुलाकर पूछताछ की. आरोप है कि थाना पुलिस के नाम पर युवक से 2 हजार रुपए लिए गए थे. इस दौरान युवक का बुजुर्ग पिता थाने में आकर बेटे को छोड़ने का दबाव बनाने लगा. इसपर बुजुर्ग पिता और थानेदार में विवाद इतना बढ़ने के बाद ये स्थिति आ गई.एसपी ग्रामीण ह्रदेश कुमार के अनुसार मामले की जांच सीओ बीकेटी को सौंपी गई है. जांच रिपोर्ट के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

UP में फ्री Wifi देने की तैयारी में योगी सरकार, इन शहरों में पहले शुरू होगी सेवा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें