राम मन्दिर के दर्शन के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ से सिंगर सोनू निगम ने की मुलाकात

Smart News Team, Last updated: Mon, 25th Jan 2021, 1:43 PM IST
  • यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सिंगर सोनू निगम ने की मुलाकात. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ सभी विषयों पर बहुत ही संवेदनशील रहते हैं और सही समय पर सही फैसले लेते हैं.
सिंगर सोनू निगम और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ. सिंगर सोनू निगम ने सोमवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात की. सीएम योगी ने सोनू निगम को अयोध्या राम मन्दिर का प्रसाद दिया और साल 2019 में प्रयागराज में आयोजित हुए कुम्भ मेला पर आधारित एक पुस्तक भेंट की. सीएम योगी से मुलाकात के बाद सिंगर सोनू निगम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की. उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ सभी विषयों पर बहुत ही संवेदनशील रहते हैं और सही समय पर सही फैसले लेते हैं.

सीएम योगी से मुलाकात करने से पहले सोनू निगम रविवार की रात अयोध्या पहुंचे थे. वहां उन्होंने श्री राम भगवान के दर्शन किए. पत्रकारों संग बातचीत के दौरान उन्होंने भव्य श्री राम मंदिर निर्माण में एक ईंट रखने की इच्छा जताई है.

अखिलेश सरकार में बनना शुरू हुए म्यूजिकल फाउंटेन का लोकार्पण करेंगे CM योगी

उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम का दर्शन करने के बाद मन में शांति की प्राप्ति हुई. सोनू निगम ने बताया कि वह काफी दिनों से अयोध्या आना चाहते थे. ज्यादातर वह दुबई और मुंबई में ही रहते हैं. इस बार मुंबई में रहना हुआ तो अयोध्या में जाकर भगवान श्री राम के दर्शन करने का मौका मिला. सिंगर सोनू निगम ने बताया कि वह कल बनारस में जाकर काशी विश्वनाथ में भगवान शिव के दर्शन करेंगे.

किसान ट्रैक्टर परेड से पहले मायावती की मांग- केंद्र सरकार कृषि कानून वापस लें

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें