लखनऊ: कार में टक्कर मारने पर ऑटो चालक को दे रहा था धमकी, लहराई पिस्टल, Video

Sumit Rajak, Last updated: Sat, 26th Feb 2022, 8:14 AM IST
  • हजरतगंज में शुक्रवार रात कार में ऑटो टकराने पर विवाद हो गया। गुस्साए कार सवार व्यक्ति ने पिस्टल निकाल कर हवा में लहरा दी. सरेराह पिस्टल लहराए जाने पर राहगीरों ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया में वॉयरल कर दिया. मामले की जानकारी मिलते ही हजरतगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद ऑटो ड्राइवर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है.
ऑटो-कार की टक्कर के बाद विवाद

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हजरतगंज चौराहे पर शुक्रवार शाम को कार से ऑटो टकरा गई. इस बात पर गुस्साए कार चालक ने ऑटो चालक को गालियां दी.गुस्साए कार सवार व्यक्ति ने पिस्टल निकाल कर हवा में लहरा दी. वारदात हजरतगंज चौराहे पर बने यातायात पुलिस बूथ के पास हुई. वहीं यातायात बूथ पर तैनात पुलिसकर्मी पहुंचा तो कार चालक ने पिस्तौल दोनों टांगों के बीच में सीट पर छिपाने की प्रयास की. लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो गया. इस मामले में पीड़ित ऑटो चालक की तहरीर पर पुलिस ने  एफआईआर दर्ज की. साथ ही वहीं आरोपी की तलाश में जुट गई है.

आलमबाग का निवासी फरमान ऑटो चलाता है, फरमान ने बताया कि वह ऑटो लेकर हजरतगंज चौराहे से सिविल अस्पताल की ओर जा रहा था. इसी क्रम में सामने से आ रही कार से उसकी ऑटो टकरा गई. इस वजह से कार चालक ने उसे रोक लियाऔर फिर गालियां देनी शुरू कर दी . इसके वाद विवाद बढ़ा तो कार चालक ने पिस्तौल निकाल कर जान से मारने की धमकी दी. वहीं लखनऊ के सबसे वीआईपी चौराहे पर खुलेआम असलहा लहराते देख आसपास के लोग जुट गये. पास में बने यातायात पुलिस बूथ पर तैनात पुलिसकर्मी भी पहुंच गये. कार चालक दरोगा को देखते ही पिस्तौल छिपाने की कोशिश की, लेकिन इसी क्रम में उसकी वीडियो बना ली गई थी.  बता दें कि कार चालक ने पिस्तौल छिपाने के लिए चालक की सीट पर अपनी दोनों पैरों के बीच रखा था. मौका देखकर कार चालक वहां फरार हो गया.

Video: लखनऊ RTO इंकलाब जिंदाबाद के नारों से गूंजा, RI पर घूस मांगने का आरोप

शुक्रवार शाम को हजरतगंज चौराहे पर हुए अराजकता की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. वहीं वीडियो वायरल होते ही पुलिस के उच्चाधिकारी को जानकारी मिली. जबकि वारदात के बाद दोनों पक्ष वहां से जा चुके थे. इसके बाद पुलिस ने ऑटो चालक को थाने  में बुलाया गया. प्रभारी निरीक्षक ने पूरी जानकारी हासिल की.स मामले में पीड़ित ऑटो चालक की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की.  इसके बाद उसकी तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें