Viral Video: लखनऊ PGI हॉस्पिटल के कर्मचारी ने मरीज को मारा थप्पड़, जमकर हंगामा

Swati Gautam, Last updated: Tue, 8th Mar 2022, 3:39 PM IST
  • लखनऊ पीजीआई हॉस्पिटल की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें हॉस्पिटल का एक कर्मचारी मरीज के परिजनों को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहा है.
लखनऊ PGI हॉस्पिटल के कर्मचारी ने मरीज को मारा थप्पड़

लखनऊ. सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसे लखनऊ पीजीआई हॉस्पिटल का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हॉस्पिटल के एक कर्मचारी ने इलाज कराने आए एक मरीज को थप्पड़ जड़ दिया. इतना ही नहीं वीडियो बना रहे व्यक्ति को भी कर्मचारी ने थप्पड़ मारे. जिसके बाद मरीज के परिजनों ने हॉस्पिटल में जमकर हंगामा किया. करीब आधे मिनट के वीडियो में शख्स ने कहा कि हॉस्पिटल कर्मचारी और पुलिसकर्मियों ने उन्हें धक्का भी दिया. वीडियो वायरल होने के बाद लखनऊ पीजीआई के कर्मचारियों पर तरह-तरह के आरोप लग रहे हैं.

लखनऊ पीजीआई की बताई जा रही यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसमें हॉस्पिटल कर्मचारी और मरीज के परिजनों के बीच झगड़ा देखा जा सकता है. इसमें वीडियो बना रहे शख्स ने आरोप लगाया कि पुलिस कर्मचारी उनके साथ खराब व्यवहार कर रहे हैं. साथ ही वीडियो में सुना जा सकता है कि मरीज बार बार कहता है कि उसे थप्पड़ क्यों मारा गया. व्यक्ति के ये कहने के बाद भी हॉस्पिटल कर्मचारी एक और थप्पड़ जड़ देता है.

Viral Video: गर्मी आने पर पानी की टंकी से बना डाली देसी AC, जुगाड़ देख हैरत रह जाएंगे

खबरों की मानें तो वीडियो में दिखाई दे रहा कर्मचारी हॉस्पिटल के HRF में कार्यरत है. हॉस्पिटल में नेफ्रोलॉजी में मरीज आदेश कुमारी का इलाज चल रहा है और किसी बात पर कर्चमारी व मरीज के परिजनों के बीच कहासुनी हो गई. यह विवाद इतना बढ़ गया कि कर्मचारी ने युवक को थप्पड़ ही जड़ दिया. मरीज के परिजनों का आरोप है कि उनके साथ हॉस्पिटल के कर्मचारियों और पुलिसकर्मियों ने बुरा व्यवहार किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें