अखिलेश ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के मानकों पर उठाए सवाल, कहा-क्वालिटी...

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 4:36 PM IST
  • यूपी के पूर्व में तैयार हुए पूर्वांचल एक्सप्रेस वे को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा की योगी सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए एक्सप्रेस वे की गुणवत्ता पर सवाल उठाए हैं. अखिलेश ने कहा कि एक्सप्रेस वे की क्वालिटी के साथ समझौता हुआ है. कई जगह बारिश की वजह से सड़क धंस गई. ये सेफ्टी के साथ खिलवाड़ है.
अखिलेश का पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के मानकों पर सवाल, कहा-क्वालिटी के साथ समझौता

लखनऊ. यूपी में तैयार पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का जल्द प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उद्घाटन करने आ रहे हैं. इससे पहले पूर्वांचल एक्सप्रेसवे में गाड़ियां तो नहीं लेकिन यूपी चुनाव को लेकर सियासी गाड़ियां खूब दौड़ रही है. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने पूर्वांचल एक्सप्रेस की क्वालिटी पर सवाल उठाते कहा कि एक्सप्रेस वे के निर्माण में गुणवत्ता के साथ समझौता किया गया है. इससे लोगों की यात्रा मुश्किल होने के साथ उनकी सेफ्टी के साथ भी खिलवाड़ किया गया है.

बारिश में ही धंस गए एक्सप्रेस वे के कई हिस्से

सपा प्रमुख अखिलेश ने कहा कि एक्सप्रेस वे को बनाने में मानकों का पालन नहीं किया गया है. जिससे एक्सप्रेस वे लोगों की यात्रा तो मुश्किल होगी साथ ही उनको सेफ्टी को लेकर भी सवाल खड़े होते हैं. अखिलेश ने कहा कि अभी बारिश में ही कई हिस्से धंस गए हैं. ये एक्सप्रेस वे आगे बिहार से जोड़ा जाएगा इसकी जानकारी प्रधानमंत्री को है या नहीं. इसकी भी जानकारी नहीं है.

लखनऊ में दुधमुंही समेत दो बच्चियों से दरिंदगी, नवजात की हालत गंभीर, आरोपी अरेस्ट

एक्सप्रेस वे पर चलेगी साइकिल बनेगी सरकार

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे में साइकिल चलाने की बात कहते हुए अखिलेश यादव ने तंज कसा कि पिछली सरकार ने यमुना एक्सप्रेस वे पर साइकिल चलाने नहीं दी और जब हमने साइकिल चलाई तो प्रदेश में सपा की सरकार बनी. अब जब हम पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर साइकिल चलाएंगे तो हमारी फिर प्रदेश में सरकार बनेगी. हमें एक्सप्रेस वे पर जाने से क्यों रोका जा रहा है, हमसे क्या खतरा है.

लखनऊ के कैसरबाग स्थित BSNL गोदाम में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की 6 गाड़ियां

सरकार ने आजमगढ़ का नाम बदला तो हम फिर बदल देंगे नाम

अखिलेश यादव ने आजमगढ़ का नाम बदलने को लेकर कहा कि यदि योगी सरकार आजमगढ़ का नाम बदलती है तो जब हमारी सरकार आएगी तो हम फिर से नाम बदल देंगे. बता दें कि आजमगढ़ की एक रैली में योगी आदित्यनाथ ने आजमगढ़ को आर्यनगढ़ कहकर संबोधित किया था तब से नाम बदलने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें