सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर हो रहा अयोध्या राम मंदिर का निर्माण, BJP भी नहीं रोक सकती: अखिलेश यादव

Smart News Team, Last updated: Mon, 27th Dec 2021, 8:14 PM IST
  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर अयोध्या राम मंदिर का निर्माण हो रहा है. राम मंदिर के निर्माण को बीजेपी भी नहीं रोक सकती है.
सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर हो रहा अयोध्या राम मंदिर का निर्माण, BJP भी नहीं रोक सकती: अखिलेश यादव (HT Photo)

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. साथ ही अखिलेश यादव ने अयोध्या राम मंदिर के निमार्ण को लेकर कहा कि अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर का निर्माण सुप्रीम कोर्ट के फैसले से हो रहा है. अखिलेश ने आगे कहा कि राम मंदिर निर्माण को रोकने का भाजपा सहित किसी के बस की बात नहीं है, फिर भी इस संबंध में भाजपा के बड़े नेता अनर्गल बयानबाजी करते नजर आते हैं.

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा झूठ, अफवाह, नफरत और धोखे की राजनीति से बाज नहीं आ रही है. सौ झूठ-सौ नेता, बार-बार बोलकर भाजपा सत्य को मारने की रणनीति पर काम कर रही है. अखिलेश ने यूपी कि बीजेपी सरकार को डबल इंजन सरकार बोलते हुए कहा कि केंद्र से लेकर राज्य की दोनों डबल इंजन सरकारें इसी षड्यंत्रकारी रीतिनीति पर चल रही है. जनता में बढ़ते आक्रोश के चलते भाजपा को अब यह विश्वास होने लगा है कि वह चाहे लाख अनैतिक हथकंडे अपना ले राज्य की सत्ता में उसकी वापसी की उम्मीद नहीं रह गई है.

स्कूल ID दिखाकर बच्चों को लगेगी कोरोना वैक्सीन, बुजुर्गों को बूस्टर डोज, ऐसे करें अप्लाई

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि भाजपा सरकार अपने विकास काम नहीं गिना सकती, इसलिए वह जनता की आंख में धूल झोंकने का काम कर रही है. अखिलेश यादव ने सपा की सरकार यूपी दोबारा बनाने को लेकर कहा कि भाजपा अब दुबारा सत्ता में आने का ख्वाब देखना छोड़ दे, क्योंकि लोगों ने समाजवादी पार्टी को ही अब सत्ता में लाने का फैसला कर लिया है. भाजपा की तरह समाजवादी पार्टी अनर्गल बयानबाजी करने और साजिशें रचने में विश्वास नहीं करती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें