बेरोजगारी पर सरकार के खिलाफ अखिलेश यादव की हुंकार, बोले- कल पूरे यूपी में सपा करेगी प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: 20/09/2020 09:19 PM IST
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बेरोजगारी और अपराध के विरोध में सोमवार को प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया. इसके लिए सोमवार को राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा जाएगा.
अखिलेश यादव ने कहा, बेरोजगारी और अपराध के विरोध में सपा कल पूरे प्रदर्शन में प्रदर्शन करेगी.

लखनऊ. बेरोजगारी को लेकर विपक्ष सरकार को निशाने पर ले रही है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बेरोजगारी और अपराध के विरोध में सोमवार को प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया. अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा सरकार की नीतियों से जनता त्रस्त हो चुकी है.

21 सितंबर 2020 को सपा कार्यकर्ता अखिलेश यादव के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में भाजपा सरकारी की नीतियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, प्रदेश में एक ओर कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है तो दूसरी तरफ भाजपा सरकार की मनमानी कार्यशैली और दमनकारी नीतियों से जनता त्रस्त है. किसान बेहाल, युवा बेरोजगार और अपराध बेलगाम है.

CM योगी का फैसला, कोरोना काल में 21 सितंबर से नहीं खुलेंगे स्कूल और कॉलेज

अखिलेश यादव ने कहा, इस विरोध प्रदर्शन के लिए समाजवादी पार्टी सभी जिलों में तहसील स्तर पर शारीरिक दूरी रखते हुए जिला प्रशासन के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेगी. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना के समय सरकार स्वास्थ्य संबंधी सुविधाएं मुहैया कराने में लापरवाह है. सही इलाज न होने की वजह से लोगों की जानें जा रही हैं. कोविड-19 अस्पतालों में अव्यवस्थाओं फैली हुई है. स्वास्थ्यकर्मी भी सुविधाओं के अभाव से परेशान हैं. 

मक्का के काबे जैसी हो सकती है अयोध्या मस्जिद, ना होगी कोई गुंबद, ना मिनार !

अखिलेश यादव ने कहा कि इस सरकार ने समाजवादी सरकार की 108, 102 सेवाएं निष्क्रिय कर दी हैं.  प्रदेश की लगभग हर ग्राम पंचायत में कोरोना किट की खरीद में घोटाला हुआ है. भाजपा सरकार के कृषि विधेयकों पर विरोध जताते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा, भाजपा सरकार किसानों के लिए असंवेदनशील है. भाजपा सरकार के कार्यकाल में किसानों की बदहाली बढ़ी है. सरकार किसानों को समर्थन मूल्य भी दिलाने में असफल रही है. अब नए अध्यादेश को लाकर भाजपा किसानों को अपनी जमीन पर ही मजदूर बनाने की साजिश कर रही है. अखिलेश यादव ने कहा, समाजवादी पार्टी इन साजिशों का विरोध करेगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें