अखिलेश का चुनाव आयोग से सवाल, SP के लिए पाबंदी लेकिन BJP प्रत्याशी निकाल रहे जुलूस

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 17th Jan 2022, 3:09 PM IST
  • समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने अमरोहा के BJP विधायक महेंद्र खड़गवंशी का आचार संहिता में जुलूस निकालने पर भाजपा पर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने कहा कि सपा के कार्यक्रम-कार्यालय पर पूरी पाबंदी और गाड़ियों के चालान भी लेकिन ‘कुछ दिनों के बाकी बचे मुख्यमंत्री’ व अमरोहा के भाजपा प्रत्याशी आचार संहिता और कोरोना गाइडलाइन्स का सरेआम मज़ाक़ उड़ा रहे हैं.
अखिलेश का चुनाव आयोग से सवाल, SP के लिए पाबंदी लेकिन BJP प्रत्याशी निकाल रहे जुलूस

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी का आचार संहिता लागू होने के बाद भी रैली निकलने पर हमला किया. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने बीजेपी प्रत्याशी के ऊपर कार्रवाई करने की भी मांग की है. साथ ही अखिलेश ने भाजपा प्रत्याशी का आचार संहिता के उलंघन करने पर कार्रवाई की मांग करते हुए लिखा कि कोई है.

अखिलेश यादव ने बीजेपी प्रत्याशी का आचार संहिता तोड़ने को लेकर ट्वीट कर लिखा कि सपा के कार्यक्रम-कार्यालय पर पूरी पाबंदी और गाड़ियों के चालान भी लेकिन ‘कुछ दिनों के बाकी बचे मुख्यमंत्री’ व अमरोहा के भाजपा प्रत्याशी आचार संहिता और कोरोना गाइडलाइन्स का सरेआम मज़ाक़ उड़ा रहे हैं. अखिलेश ने आगे लिखा कि निर्वाचन-न्याय’ को सुनिश्चित करना चुनाव आयोग का परम-धर्म है! कोई है?

किसान नेता तेजिंदर बिर्क सपा में शामिल, अखिलेश यादव ने लिया अन्न संकल्प

दरअसल चुनाव आयोग के आचार संहिता लघु होने के बाद यूपी विधानसभा चुनाव के प्रचार को लेकर रोक लगा दी गई है. उसके बावजूद बीजेपी विधायक महेंद्र खड़गवंशी ने खुलेआम जुलूस निकाला. महेंद्र खड़गवंशी के निकाले गए जुलूस में उनके सैकड़ों समर्थक शामिल हुए. जिन्होंने खुलेआम आचार संहिता का उलंघन तो किया कि साथ ही उन्होंने कोरोना गाइडलाइंस को भी तार-तार कर दिया. बीजेपी विधायक का आचार संहिता के बावजूद जुलूस निकालने पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें