मुलायम सिंह यादव कोरोना पॉजिटिव, अखिलेश ने दी जानकारी, मेदांता में भर्ती

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 11:05 PM IST
  • समाजवादी पार्टी के संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई. जिसके बाद उनको गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती किया गया.
समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव कोरोना पाॅजिटिव पाए गए.

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव कोरोना पाॅजिटिव पाए गए. कोरोना की रिपाॅर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उनको गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उनके अंदर कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं. समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी.

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के संस्थापक आदरणीय नेताजी मुलायम सिंह यादव जी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव पाने के उपरांत चिकित्सकों की देखरेख जारी है. फिलहाल उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं.

 

लखनऊ: विधानसभा के सामने खुद को आग लगाने वाली महिला की अस्पताल में मौत

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस बारे में ट्वीट करते हुए कहा कि माननीय नेताजी का स्वास्थ्य स्थिर है. आज कोरोना पाॅजिटिव होने पर गुड़गांव के मेदांता में उन्हें स्वास्थ्य लाभ के लिए भर्ती कराया था. हम वरिष्ठ डाॅक्टरों के निरंतर संपर्क में हैं और समय-समय पर सूचित करते रहेंगे. 

 

UP शिक्षक भर्ती: 16 अक्टूबर को नियुक्ति पत्र, सफल उम्मीदवारों से CM करेंगे बात

मुलायम सिंह यादव 80 साल के हो चुके हैं. कुछ समय पहले मुलायम सिंह यादव की तबियत बिगड़ गई थी. तब उनको मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था. अगस्त की शुरूआत में वो पेट में दर्द और पेशाब में संक्रमण की समस्या आने पर भी अस्पताल में इलाज कराया था. कुछ दिनों के बाद वे ठीक होकर घर लौट आए थे.

महिला-बच्चों के खिलाफ अपराध पर CM योगी सख्त, कहा- फास्ट ट्रैक कोर्ट निपटाए केस

आपको बता दें कि प्रदेश की उत्तर प्रदेश में कोरोना बढ़ता ही जा रहा है. अपर मुख्य सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि मरीजों के ठीक होने का प्रतिशत 90 फीसदी हो गया है. बुधवार को उत्तर प्रदेश में कोरोना के 2778 नए मरीज सामने आए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें