यूपी में कोरोना का आंकड़ा झूठा, जनता सच अपनी आंखों से देख रही है :अखिलेश यादव

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 8:45 AM IST
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के बीजेपी सरकार पर झूठे आंकड़े को पेश करने का आरोप लगाया है. अखिलेश यादव ने कहा कि जनता बीजेपी के कोरोना आंकड़े को नहीं अपनी खुद के आंखों से सच के आंकड़े को देख रही है.
समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव. (फाइल फोटो)

लखनऊ : कोरोना के बढ़ते आंकड़े के बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी की बीजेपी सरकार पर ट्वीट करते हुए आरोप लगाया है कि यूपी में बीजेपी की सरकार कोरोना संक्रमण के सभी आंकड़े झूठा पेश कर रही है. प्रदेश की बीजेपी सरकार यह समझ रही है कि यूपी की आम जनता को कोरोना से होने वाली मौत के आंकड़े नहीं दिखाई दे रहे हैं. अखिलेश यादव आगे कहते हैं कि यूपी में कोरोना पर बीजेपी ने इतने झूठे आंकड़े पेश कर  रही है लेकिन प्रदेश की जनता आंकड़ा नहीं आंखड़ा देख रही है. मतलब जनता प्रदेश में कोरोना के सच के आंकड़े को अपने आखों से देख रही है.

हाल में ही उत्तर प्रदेश सरकार पर यूपी के विपक्षी दल सपा और कांग्रेस ने कोरोना के झूठे आंकड़े पेश करने का आरोप लगाया है. साथ ही यूपी सरकार के संक्रमण नियंत्रण के दावे को गलत बताया है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को चिंता जाहिर किया कि प्रदेश में तीसरी लहर की चेतावनी मिल रही है. इसलिए यूपी की सरकार को झूठा कोरोना नियंत्रण का प्रचार बंद करके तीसरे लहर की तैयारी करनी चाहिए.

छापेमारी में जब्त रेमडेसिविर इंजेक्शन CMO को देने के आदेश, UP पुलिस के पास 116

कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दावा किया था कि कोरोना के खिलाफ़ प्रदेश का प्रबंधन और रणनीति कामयाब रही है. लेकिन उत्तर प्रदेश के वेस्टर्न यूपी के तरफ कोरोना महामारी का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. हाल में ही प्रदेश भर में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान गांव में प्रचार और प्रसार का माहौल बना था. इस वजह से गांव के इलाकों में तेजी से संक्रमण फैला है. गांव के लोगों में बुखार और सांस लेने की समस्याएं बढ़ रही है.

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर मायावती ने दी सलाह, संक्रमण रोकथाम के लिए व्यापक कदम उठाए सरकार

मेदांता लखनऊ में भर्ती कोरोना संक्रमित पूर्व मंत्री आजम खान की तबियत स्थिर

CM योगी ने किया ऐलान, बच्चों के लिए हर जिले में बनाया जाए पीडियाट्रिक आईसीयू

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें