लखीमपुर की घटना पर CM योगी का एक्शन, अखिलेश यादव बोले- माफी नहीं मिलेगी

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Jul 2021, 10:33 PM IST
यूपी के लखीमपुर खीरी में कथित तौर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक सपा उम्मीदवार के प्रस्तावक के रूप में आई महिला नेता के कपड़े उतारने की कोशिश की. इस मामले को लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है.
लखीमपुर की घटना पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर किया हमला 

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान हुई घटना को लेकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. सपा नेता अखिलेश यादव ने इस पूरे मामले में ट्वीट भी किया है.

सपा नेता ट्वी ते हुए लिखा- पहले हाथरस की बेटी और अब लखीमपुर खीरी की बहन के साथ हुआ अत्याचार जनता देख रही है. रामायण साक्षी रही है और महाभारत गवाह है, जो नारी का अपमान करते हैं, उनको इस देश के लोगों ने कभी माफ़ नहीं किया और न कभी करेंगे. भाजपा की सत्ता की भूख आसुरिक है.

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस केस को संज्ञान में लेते हुए कार्यवाई की है. योगी आदित्यनाथ ने ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के दौरान समाजवादी पार्टी की एक महिला नेता के साथ हुई बदसूलकी के बाद लखीमपुर खीरी थाने से सभी पुलिसकर्मियों को निलंबित करने का आदेश दिया है. निलंबित पुलिसकर्मियों में अंचल अधिकारी (सीओ) और थाना प्रभारी शामिल हैं, योगी सराकर ने यह फैसला शुक्रवार को यूपी सीएम की 'टीम 9' की बैठक के दौरान लिया है.

बता दें कि कथित तौर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक उम्मीदवार के प्रस्तावक के रूप में नामांकन केंद्र में आई महिला नेता के कपड़े उतारने की कोशिश की. खबरों के अनुसारपता चलता है कि मुख्य आरोपी एक निर्दलीय उम्मीदवार का समर्थक था. यूपी के सीएम ने शर्मनाक घटना पर कड़ा संज्ञान लेते हुए माहौल खराब करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं. सीएम ने कहा कि शांति भंग करने की किसी भी कोशिश को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वहीं इस बीच स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे घटना की जांच कर रहे हैं और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें