अखिलेश बोले- मेरे बयान को गलत पेश किया, पूर्ण परीक्षण के बाद लगवाऊंगा वैक्सीन

Smart News Team, Last updated: Sun, 10th Jan 2021, 4:25 PM IST
  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन का पूर्ण परीक्षण होने के बाद उसे लगवाने की बात की हैै. अपने पिछले बयान पर उन्होंने कहा है कि मेरी बात को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया था. इस दौरान उन्होंने वैज्ञानिकों और डॉक्टर का धन्यवाद किया जो इस कोरोना वायरस के वैक्सीन की लिए काम कर रहे है. इस दौरान उन्होंने बुलंदशहर के इलाके में हुई शराब की घटना पर भी भाजपा सरकार को घेरा है.
कोरोना वैक्सीन का पूर्ण परीक्षण होने के बाद लगवाऊंगा वैक्सीन: अखिलेश यादव

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन का पूर्ण परीक्षण होने के बाद उसे लगवाने की बात की हैै. अपने पिछले बयान पर उन्होंने कहा है कि मेरी बात को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया था. इस दौरान उन्होंने वैज्ञानिकों और डॉक्टर का धन्यवाद किया जो इस कोरोना वायरस के वैक्सीन की लिए काम कर रहे है. इस दौरान उन्होंने बुलंदशहर के इलाके में हुई शराब की घटना पर भी भाजपा सरकार को घेरा है. 

अखिलेश यादव ने कहा है कि उन्हें इस पर यकीन है कि वैज्ञानिक वैक्सीन बना लेंगे. इसके लिए प्रदेश में ड्राई रन चल रहा है. वहीं भाजपा के लोगों ने कहा है कि ये सुरक्षित है तो मुख्यमंत्री इसके लिए मना क्यों कर रहे हैं.  हमारे सवाल है कि प्रदेश में कितने दिनों में लोगों को लग जाएगी? सरकार ये वैक्सीन प्रदेश के गरीबों को मुफ्त उपलब्ध कराएगी इसकी जानकारी हम मांग रहे हैं. सरकार ने रख रखाव के लिए कोई बजट की जानकारी नहीें दी है. सरकार वैक्सीन को लेकर सिर्फ झूठ बोल रही है.

श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए मकर संक्रांति से शुरू होगा धन संग्रह, कूपन जारी

अपने पूराने बयान पर अखिलेश यादव ने कहा कि उनके पहले दिये बयान को तोड़-मरोड़ कर दिखाया गया है. उन्होंने कहा है कि जब देश के गरीब लोगों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन लगा दी  जाएगी तब सपा का कार्यकर्ता भी वैक्सीन लगवा लेंगे. बुलंदशहर में शराब पीने से हुई मौत पर भी अखिलेश यादव ने य़ूपी सरकार पर निशान साधा है. 

व्हाट्सएप की नई प्राइवेसी पॉलिसी से फोन डेटा है खतरे में, जानें पूरा मामला

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें