मेदांता में भर्ती आजम खान की हालत नाजुक, ऑक्सीजन सपोर्ट पर इलाज जारी

Smart News Team, Last updated: Sat, 29th May 2021, 11:39 AM IST
  • लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती सपा नेता आजम खान की तबियत अचानत नाजुक हो गई है. जिसके बाद उन्हें ऑक्सीजमं सपोर्ट पर रखा गया है.
मेदांता में भर्ती आजम खान की हालत नाजुक, ऑक्सीजन सपोर्ट पर इलाज जारी

लखनऊ. लखनऊ के मेदांता अस्पताल में पिछले कई दिनों से भर्ती समाजवादी पार्टी के गद्दावर नेता आजम खान का स्वास्थ्य गम्भीर होता जा रहा है. वहीं सोमवार को उनकी हालत और नाजुक हो गई है. जिसके बारे में मेदांता अस्पताल प्रशासन ने बताया है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि उनकी स्थित इतनी नाजुक हो गई है कि उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रख गया है. वहीं जिससे साफ पता चलता है कि उन्हें सास लेने में काफी परेशानी हो रही है. 

आपको बता दे कि आजम खान को 9 मई को मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था. जहां पर उनकी कोरोना संक्रमण की जांच की  गई थी. जिसके बाद उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आ जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था. वहीं उनके साथ ही उनका बेटा भी कोरोना संक्रमित पाया गया था. जिसके बाद उन्हें भी मेदांता अस्पताल में ही इलाज के लिए भर्ती किया गया था.

सहकारी समितियों में मिलेगी सस्ती जेनेरिक दवाएं, गांवों में खुलेंगे मेडिकल स्टोर

मेदांता अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ राकेश कपूर का कहना है कि आजम खान की तबियत नाजुक है, लेकिन अभी नियंत्रण में है. साथ ही यह भी बताया कि आजम खान की निगरानी क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग के डॉक्टर कर रहे है. वहीं बीच में आजम खान के स्वास्थ्य में सुधार हुआ था. वह धीरे धीरे भोजन और बाकी सभी लोगों से बात भी करने लगे थे.

मकान या फ्लैट बुक करने पर अब नहीं डूबेगा पैसा, रेरा ने बिल्डरों पर नजर रखने के लिए बदला नियम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें