सपा नेता ने UP चुनाव रिजल्ट के बाद CM योगी का लखनऊ से गोरखपुर का टिकट कराया बुक

Mithilesh Kumar Patel, Last updated: Sun, 9th Jan 2022, 11:41 PM IST
  • BJP के प्रवक्ता रहे चुके मौजूदा सपा नेता IP Singh ने मुख्यमंत्री और गोरखनाथ धाम के महंत योगी आदित्यनाथ के लिए लखनऊ से गोरखपुर तक का एयर टिकट बुक कर दिया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में हार के बाद सीएम योगी को बीजेपी भी नहीं पूछेगी, उन्हें राजधानी छोड़कर गोरखपुर जाना होगा.
सीएम योगी आदित्यनाथ का लखनऊ से गोरखपुर का एयर टिकट सपा नेता ने कराया बुक

लखनऊ. बीजेपी के प्रवक्ता रहे चुके मौजूदा समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और गोरखनाथ धाम के महंत योगी आदित्यनाथ के लिए लखनऊ से गोरखपुर तक का एयर टिकट बुक करवा दिया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में हार के बाद सीएम योगी को बीजेपी भी नहीं पूछेगी, और ऐसे में उन्हें राजधानी लखनऊ छोड़कर वापस गोरखपुर जाना होगा.

दरअसल आयोग द्वारा चुनाव की तारिखों का ऐलान हो जानें के बाद यूपी में आदर्श आचार संहिता लग गई है. इसके आलावा कोरोना महामारी के तेजी से बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए चुनाव आयोग ने राजनीतिक पार्टियों द्वारा किए जाने वाले चुनावी रोड शो और रैलीयों पर 15 जनवरी तक पूरी तरह रोक लगा दिया है. ऐसे में इन पार्टियों ने सोशल मीडिया समेत अन्य डिजिटल प्लेटफार्म को चुनावी प्रचार का हथियार बना लिया है. सभी दलों के नेता सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं. और अपने विरोधी पार्टियों के नेताओं पर जमकर डिजीटल वार के जरिए एक दूसरे पर निशाना सांध रहे हैं.

हमने UP को दंगा मुक्त किया, हिंदू का घर जलेगा तो मुसलमान का सुरक्षित कैसे रहेगा- CM योगी

इसी दौरान सीएम योगी पर निशाना सांधते हुए सपा के एक नेता आईपी सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 10 मार्च जनता का दिन होगा, 10 मार्च प्रदेश में सच्चाई का सूरज निकलेगा और सपा प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. इसलिए मैंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के लिए लखनऊ से गोरखपुर का 11 मार्च का रिटर्न यानी वापसी फ्लाइट टिकट बुक कर दिया है. यह टिकट सम्भाल कर रखिए, क्यूँ कि आपको हार के बाद BJP भी नहीं पूछेगी.

आईपी सिंह का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनके ट्वीट में योगी आदित्यनाथ के नाम से बुक किये गए एयर इंडिया की फ्लाइट के टिकट का ब्यौरा दिख रहा है. उसमें टिकट नंबर पीएनआर YZL36 है साथ ही स्टेटस कन्फर्म दिखाई दे रहा है. कभी बीजेपी के प्रवक्ता रहे मौजूदा सपा नेता ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए एक शिगूफा छोड़ा है. इसको लोग रिट्विट कर रहे हैं. और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. 

बता दें कि आईपी सिंह यूपी के आजमगढ़ जिले के रहने वाले हैं. वह समाजवादी पार्टी की पिछली सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं. आईपी सिंह ने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मूलतः उत्तराखंड के रहने वाले हैं. मैंने लखनऊ से गोरखपुर के लिए एयर इंडिया का टिकट बुक कर लिया है. अब जब यूपी चुनाव की घोषणा हो चुकी है और परिणाम 10 मार्च को आएंगे और 11 तारीख को जब सपा प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी, तब भाजपा नेता भी कहेंगे कि उनसे मिलने कोई नहीं आया. इसलिए, हमने उनके लिए एक टिकट बुक किया ताकि वह सम्मानपूर्वक अपने गोरखपुर मठ में जाएं और उसके बाद उत्तराखंड में अपने घर जाएं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें