लड़कों से गलती हो जाती है, मुलायम के बयान पर BJP ने कार्टून से कसा तंज

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 3rd Jan 2022, 3:43 PM IST
  • समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव का महिलाओं से रेप को लेकर दिए गए बयान लड़कों से गलती हो जाती है पर बीजेपी ने तंज कसा. बीजेपी ने मुलायम सिंह के इस बयान को लेकर एक ट्वीट किया. जिसमें योगी कहते नजर आ रहे है कि गलती से भी गलती मत करना.
लड़कों से गलती हो जाती है, मुलायम के बयान पर BJP ने कार्टून से कसा तंज

लखनऊ. पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का महिलाओं से दुष्कर्म को लेकर दिया गया बयान अब उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में समाजवादी पार्टी के गले की फांस बन गया है. इस विधानसभा चुनाव में बीजेपी मुलायम सिंह के बयान को लेकर समाजवादी पार्टी पर तंज कसने के कोई मौका नहीं छोड़ रही है. इतना ही नहीं इस बयान का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारा युवा ना सिर्फ रोल मॉडल बने, बल्कि वह अपने रोल मॉडल भी पहचाने भी. सरकारों की भूमिका अभिवावकों की तरह होती है. योग्यता होने पर बढ़ावा दें और गलती होने पर यह कहकर ना टाल दे कि लड़कों से गलती हो जाती है. 

प्रधानमंत्री मोदी का मेरठ में इस बयान देने के बाद बीजेपी ने सपा को कार्टून के सहारे घेरा है. दरअसल बीजेपी 2017 से पहले और बाद कि कानून व्यवस्था में अंतर बताते हुए सभी जगह पोस्टर लगा रही है. वहीं ऐसा ही एक कार्टून बीजेपी ने ट्वीट किया है. जिसमें 2017 से पहले और बाद के कानून व्यवस्था को बताया गया है. जिसमें एक बदमाश एक लड़की को उठा ले जा रहा है. इसमें मुलाकात सिंह और अखिलेश यादव से मिलते जुलते किरदार कहते इज्र आ रहे है- लड़कों से गलती हो जाती है.

कोरोना में काम के लिए आंगनबाड़ी कर्मी को 500 और सहायिकाओं को 250 रुपये प्रतिमाह देगी योगी सरकार

इतना ही नहीं कार्टून के दूसरे दृश्य में 2017 के बाद दृश्य को दिखाया गया है. जिसमें पुलिस बदमाश को उठा ले जा रही है और युवती के साथ सीएम योगी खड़े है. जिसमें वह कहते नजर आ रहे है कि गलती से भी गलती मत कर देना. बता दें कि 2014 में मुलायम सिंह यादव ने युवक पर लगे रेप के आरोप पर कहा था कि लड़कों से गलती हो जाती है. उन्हें इसके लिए फांसी पर नहीं लटकाया जा सकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें