उत्तर प्रदेश में महिलाओं से संबंधित अपराध बढ़ रहे हैं: लीलावती कुशवाहा

Smart News Team, Last updated: Tue, 4th Jan 2022, 9:30 AM IST
  • समाजवादी पार्टी महिला सभा की उतर प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा ने कहा कि राज्य में महिलाओं से संबंधित अपराध बढ़ रहे है और महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं. साथ ही कहा कि हाथरस में एक बेटी से बलात्कार होता है और पुलिस प्रशासन रात के अंधेरे में दरिंदगी की शिकार हुई बेटी के शव को जला देता है.
उत्तर प्रदेश में महिलाओं से संबंधित अपराध बढ़ रहे हैं: लीलावती कुशवाहा (file photo)

नोएडा (भाषा). समाजवादी पार्टी की तरफ से सोमवार को नोएडा में महिला सभा का आयोजन किया गया. जिसमें सपा महिला सभा की यूपी अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा शामिल हुई. इस सभा में लीलावती कुशवाहा ने सोमवार को दावा किया कि राज्य में महिलाओं से संबंधित अपराध बढ़ रहे है. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि इस सरकार में महिलाए खुद को असुरक्षित महसूस कर रहीं है.

लीलावती कुशवाहा ने नोएडा मीडिया क्लब में पत्रकार वार्ता में कहा कि हाथरस में एक बेटी से बलात्कार होता है और पुलिस प्रशासन रात के अंधेरे में दरिंदगी की शिकार हुई बेटी के शव को जला देता है.

स्काईवॉक, वन सिटी से सजेगा लखनऊ, स्मार्ट सिटी बनाने के लिए 152 करोड़ होंगे खर्च

लीलावती कुशवाहा ने कहा कि उत्तर प्रदेश महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों में अग्रणी बना हुआ है जबकि सपा सरकार में डायल 100 , वूमेन पावर लाइन 1090 , महिला पेंशन, पढ़े बेटियां बढ़े बेटियां सहित महिलाओं से संबंधित अनेक योजनाएं लागू की गई थी.

लीलावती कुशवाहा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार बनने पर सभी को तीन सौ यूनिट बिजली मुफ्त, किसानों को सिंचाई के लिए बिजली मुफ्त, किसान आंदोलन में जान गंवाने वाले किसानों के परिवारों को पच्चीस लाख रुपये की आर्थिक सहायता सहित तमाम योजनाएं लागू की जायेंगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें