नरेश उत्तम का योगी पर विवादित बयान- गार्ड ना रहे तो कोई टमाटर मारेगा, कोई कालिख पोतेगा

Swati Gautam, Last updated: Thu, 7th Oct 2021, 8:47 PM IST
  • समाजवादी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने सीएम योगी पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अभी तो गनर लेकर चल रहे हो जब गनर नहीं तो कौन टमाटर मारे, कौन मुंह काला करेगा पता नहीं.
नरेश उत्तम का योगी पर विवादित बयान- गार्ड ना रहे तो कोई टमाटर मारेगा, कोई कालिख पोतेगा

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने एक बार फिर भाजपा पर हमला किया है. इस बार उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर विवादित बयान दिया है. नरेश उत्तम ने सीएम योगी को कहा कि अभी तो गनर लेकर चल रहे हो जब गनर नहीं तो कौन टमाटर मारेगा और कौन मुंह काला करेगा पता नहीं. इतना ही नहीं लखीमपुर खीरी को लेकर नरेश उत्तम ने सीएम योगी के इस्तीफे की भी मांग कर डाली. उन्होंने कहा कि गृह राज्य मंत्री के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी नैतिकता के आधार पर अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

बता दें कि सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम बुधवार को किसान, नौजवान, पटेल यात्रा लेकर बांदा पहुंचे. जहां हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया गया. उसी दौरान मीडिया से हुई वार्ता में उन्होंने भाजपा पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार से किसानों व नौजवानों में आक्रोश दिख रहा है. बीजेपी की दोहरी नीति का असर किसानों पर पड़ा है और प्रधानमंत्री झूठ बात करते है. एक वर्ष से जो किसान धरने पर बैठे है उनकी बात प्रधानमंत्री नही सुन रहे हैं.

नरेंद्र गिरी की मौत से खाली अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष का चुनाव 25 अक्टूबर को

गौरतलब हो कि छतरपुर रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के स्वागत को लेकर कार्यकर्ता मंच पर चढ़ गए और नारे लगाने शुरू कर दिए. कार्यकर्ताओं की गुटबाजी देख प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम नाराज दिखे और कुर्सी छोड़कर वह मंच के फर्श पर बैठ गए. लखीमपुर खीरी मामले को लेकर उन्होंने कहा कि लखीमपुर खीरी ही नहीं बल्कि पूरा प्रदेश इस सरकार में जल रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें