अखिलेश यादव ने बालक खजांची का मनाया जन्मदिन, नोटबंदी के दौरान बैंक लाइन में हुआ था जन्म

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 9th Nov 2021, 2:13 PM IST
  • समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नोटबन्दी के दौरान बैंक लाइन में जन्मे बालक खजांची का जन्म दिन मनाया. वहीं अखिलेश यादव ने नोटबंदी को लेकर बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा आज तक नही बता पाई कि नोटबन्दी से जनता को क्या फायदा हुआ.
अखिलेश यादव ने बालक खजांची का मनाया जन्मदिन (सपा फेसबुक पेज)

लखनऊ. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को बालक खजांची का जन्मदिन मनाया. बालक खजांची का जन्म नोटबंदी के दौरान बैंक लाइन में में हुए था. वहीं अखिलेश यादव में रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया और पंजाब नेशनल बैंक से मांग किया है कि बालक खजांची को गोद ले या उसकी मदद करे. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि अगर खजांची की मदद बैंकों और सरकारी तौर पर नहीं हुई तो समाजवादी सरकार बनने पर खजांची की और मदद किया जाएगा.

इसके साथ ही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नोटबंदी को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा आज तक नहीं बता पाई कि नोटबंदी से जनता को क्या फायदा हुआ. इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने आगे कहा कि जनता को परेशान करने के लिए नोटबंदी लागू की गई. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने आगे कहा कि साढ़े 4 साल में भाजपा ने उत्तर प्रदेश को बर्बाद किया और भ्रष्टाचार चरम पर है.

फेसबुक पर योगी के खिलाफ टिप्पणी करने वाला आरोपी युवक लखनऊ में गिरफ्तार

समाजवादी पार्टी में मंगलवार को बसपा पूर्व सांसद की बेटी शामिल हो गई. पीलीभीत के पूर्व सांसद परशुराम गंगवार के बेटी दिव्य गंगवार ने बसपा को छोड़ दिया और सपा की साइकल पर सवार हो गई. वहीं उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 से पहले अभी तक बसपा के कई बड़े नेता सपा में शामिल हो चुके है. इतना ही नहीं बीजेपी से भी कई नेता समाजवादी पार्टी की सदस्यता ले ली है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें