BSP विधायक सुषमा पटेल के रंजीत पटेल SP में शामिल, अखिलेश यादव ने दिलाई सदस्यता

Smart News Team, Last updated: Sat, 2nd Jan 2021, 5:24 PM IST
  • जौनपुर से बसपा से निलंबित विधायक सुषमा पटेल के पति रंजीत पटेल ने शनिवार को समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए है. रंजीत पटेल को सपा राष्ट्रिय अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी में सदस्यता दिलाई.
BSP विधायक सुषमा पटेल के रंजीत पटेल SP में शामिल

लखनऊ. बीएसपी की जौनपुर से विधायक सुषमा पटेल के पति रंजीत पटेल को शनिवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पार्टी में शामिल कराया. वहीं बसपा की की विधायक सुषमा पटेल को पार्टी से निलंबित होने के बाद पिछले साल अक्टूबर 2020 में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात किया था. ये जौनपुर के मुंगेर बादशपुर की सीट से बहुजन समाज पार्टी की विधायक रह चुकी है.

वहीं बात करे विधायक सुषमा पटेल के पति रंजीत पटेल की तो वह 2017 में प्रतापगढ़ के सदर से विधानसभा क्षेत्र से बसपा की तरफ से चुनाव लड़ चुके है. साथ ही रंजीत पटेल पीसीएस कैडर के अधिकारी रह चुके है. वहीं इनके पिता दूधनाथ सिंह जौनपुर से विधायक रहते हुए मंत्री पद भी संभाल चुके है. वहीं रंजीत पटेल को समाजवादी पार्टी में पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सदस्यता दिलाई.

बीजेपी की कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाउंगा: अखिलेश यादव

वहीं इससे पहले बीएसपी के कई विधायक सपा में शामिल हो चुके है. जिसम कुछ बसपा के दिग्गज नेता भी है. बीएसपी पार्टी के दिग्गज नेता और बीएसपी से सांसद रह चुके कैलाश सिंह यादव ने पिछले साल 2020 में सपा में समिल्लित हो गए थे. इनके साथ ही बसपा के अशफाक खान ने भी पार्टी से इस्तीफा देते हुए समाजवादी पार्टी में शामिल हुए थे.

अखिलेश को कारोना वैक्सीन पर और UP के लोगों को उन पर भरोसा नहीं: केशव प्रसाद मौर्य

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें