CM योगी के 'अब्बाजान' कहने पर भड़के अखिलेश, बोले- हमारे पिता जी को कुछ कहा तो...

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Aug 2021, 8:15 AM IST
  • उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुलायम सिंह यादव को अब्बाजान कहे जाने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पटलवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अपनी भाषा पर नियंत्रण रखें. अगर आप हमारे पिताजी के लिए कुछ कह रहे है तो तैयार रहिएगा आपके पिताजी के लिए भी मैं भी कुछ कह दूंगा.
CM योगी ने मुलायम सिंह को कहा अब्बाजान, अखिलेश यादव भड़के, पलटवार करते हुए बोले...

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा मुलायम सिंह यादव को अब्बाजान कहे जाने पर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पलटवार किया. अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी के मुख्यमंत्री को अपनी भाषा पर नियंत्रण रखना चाहिए. कल मैंने टीवी चैनल पर उनका इंटरव्यू सुना. हमारा, आपका मुद्दों पर झगड़ा हो सकता है अगर हमारे पिताजी के लिए कुछ कह रहे है तो तैयार रहना, आपके पिताजी के लिए भी मैं कुछ कह दूंगा. इसलिए मुख्यमंत्री जी अपनी भाषा पर नियंत्रण रखें. सपा अध्यक्ष ने यह सभी बातें एक पत्रकार वार्ता के दौरान कहा. 

पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर किसानों के लिए कुछ नहीं करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि इस सरकार में किसान बहुत परेशान हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में वादा किया था कि वह 2022 तक किसानों की आय दोगुनी कर देगी और अब किसान पूछ रहे है कि उनकी आय दोगुनी कब होगी. साथ ही उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली और यूपी में भाजपा की सरकार होने के बावजूद किसान सबसे ज्यादा संकट में किसान है. वह अन्नदाता है, किसान हमें रोटी देते हैं. हमें पहनने के लिए कपड़े देते हैं. विकास के लिए जमीन दे देता हैं. इसके बावजूद सबसे ज्यादा दुखी किसान ही हैं. 

अगर BJP ने CM योगी के नेतृत्व में यूपी चुनाव लड़ा तो नहीं करेंगे गठबंधन: ओपी राजभर

इतना ही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि किसान तरक्की के खिलाफ नहीं है, लेकिन आज वहीं किसान अपनी मांगो के लिए आंदोलन कर रहे है. जब हमारी पार्टी की सरकार बनेगी तो किसान की जमीन का पूरा मुआवजा मिलेगा. इसके साथ ही सपा अध्यक्ष अखिलेश ने दोबारा दोहराया कि आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में उनकी पार्टी 400 सीटों पर जीतने की तैयारी कर रही है. वहीं उन्होंने बताया कि जनता में बीजेपी के प्रति भारी गुस्सा है और चुनाव बाद भाजपा की पराजय निश्चित है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें