बिहार विधानसभा घटना पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा- लोकतंत्र पर हुआ कातिलाना हमला

Smart News Team, Last updated: Wed, 24th Mar 2021, 2:43 PM IST
  • समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिहार विधानसभा में सशस्त्र बलों द्वारा विधायकों पर किए गये हमला आपराधिक कृत्य बताया है. उन्होंने कहा, कि सड़क पर बेरोज़गार युवाओं पर भी जो हमले हुए वो दिखाते हैं कि सत्ता मिलने के बाद भाजपाई सरकारें जनता को क्या समझती हैं.
बिहार विधानसभा में हुई घटना पर अखिलेश यादव ने की निदा.

लखनऊ: बिहार विधानसभा में मंगलवार को विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक के खिलाफ जमकर हंगामा हुआ. हंगामे के बाद विपक्ष के विधायकों के जबरन सदन से बाहर ले जाते हुए देखा गया. पुलिस ने तेजस्वी और तेजप्रताप यादव को हिरासत में भी ले लिया. मामले में देशभर के नेता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मामले की निदा की है. उन्होने कहा कि यह लोकतंत्र पर कातिलाना हमला है.

बुधवार को अखिलेश यादव ने ट्वीट में कहा, "बिहार विधानसभा में सशस्त्र बलों द्वारा विधायकों पर हमला आपराधिक कृत्य है. सड़क पर बेरोज़गार युवाओं पर भी जो हमले हुए वो दिखाते हैं कि सत्ता मिलने के बाद भाजपाई सरकारें जनता को क्या समझती हैं. निंदनीय! बिहार में लोकतंत्र पर क़ातिलाना हमला हुआ है."

1 अप्रैल से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सफर महंगा, जानें कितना देना होगा टोल टैक्स

विधायकों ने लगाए मारपीट के आरोप

इस घटना में विधायक सत्येंद्र कुमार ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, कि उनकी छाती पर जूते से मारा गया है. विधायक ने दावा किया कि उनके छाती पर चोट लगी है. इसके अलावा राजद विधायक सतीश कुमार को चोट लगी है उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. विपक्ष विधायकों ने आरोप लगाया है कि सदन के अन्दर महिला विधायकों को भी मारा गया है. उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र की हत्या है.

होटल में बॉयफ्रेंड संग गई लड़की, प्रेमी ने की उसकी हत्या फिर खुद लगा ली फांसी

UP में नौकरियों की बहार, सहायक शिक्षकों के बाद आंगनबाड़ी के 5300 पदों पर भर्ती

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें