BJP पेट्रोल-डीजल का रेट जीरो भी कर दे तो भी जनता सत्ता से बाहर कर देगी: अखिलेश यादव

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 2:58 PM IST
  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर तंज कस्ते हुए कहा कि भाजपा को गलतफहमी है कुछ पैसे कम कर देगी तो जनता महगाई भूल जाएगी. चाहे पेट्रोल डीजल के रेट जीरो कर दे तो भी जनता बीजेपी का सत्त्ता से बाहर कर देगी.
BJP पेट्रोल-डीजल का रेट जीरो भी कर दे तो भी जनता सत्ता से बाहर कर देगी: अखिलेश यादव

लखनऊ. समाजवादी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हर कहा कि बीजेपी को गलतफहमी है कि कुछ पैसे कम कर देगी तो जनता महंगाई भूल जाएगी. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने पेट्रोल-डीजल के दाम पर बोलते हुए कहा कि सरकार पेट्रोल और डीजल के रेट जीरो कर दे तो भी जनता बीजेपी को सत्ता से बाहर कर देगी. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह सरकार वापस जा रही है, उनको (सीएम योगी) को चुनाव नहीं लड़ना चाहिए. 

इसके साथ ही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में चुनाव लड़ने पर कहा कि चुनाव में लजे हैं सब, तो चुनाव सब लड़ेंगे. बाकी पार्टी तय करेगी की कौन लड़ेगा. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव लड़ने का संकेत देते हुए कहा कि अभी से बता देंगे तो सीट भी बतानी पड़ेगी. बता दें कि हाल ही में अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 नहीं लड़ने की घोषणा किया था. उनका यह फैसला चौकाने वाला था. वहीं अब इनके इस बयान से कयास लगाए जा रहे है कि अखिलेश यादव विधानसभा चुनाव लड़ सकते है. 

सपा MLA राकेश प्रताप को पुलिस जबरन उठाकर ले गई, पहुंचाया अस्पताल, जानें क्यों

 इतना ही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को बेहद खराब बताया. अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था पर बोलते हुए कहा कि इतनी खराब कानून व्यवस्था कभी उत्तर प्रदेश में नहीं हुई जितनी आज है. बेटियों, बहनों के साथ घटनाएं घट रही है. पुलिस के माध्यम से भी उत्पीड़ित हो रहा है. पुलिस के सामने कोई सुनवाई नहीं है. हिरासत में सबसे ज्यादा मौतें भी उत्तर प्रदेश में हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें