किसान नेता राकेश टिकैत UP चुनाव 2022 लड़ना चाहते है तो उनका स्वागत: अखिलेश यादव

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 16th Dec 2021, 4:43 PM IST
  • समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि अगर किसान नेता राकेश टिकैत उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 लड़ना चाहते है तो उनका स्वागत है. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने यूपी मुख्यमंत्री यदि आदित्यनाथ कि सरकार पर तंज भी कसा.
किसान नेता राकेश टिकैत UP चुनाव लड़ना चाहते है तो उनका स्वागत है: अखिलेश यादव

लखनऊ. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को जौनपुर में रैली किया था. जौनपुर में रैली करने के बाद अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि किसान नेता राकेश टिकैत अगर चुनाव लड़ना चाहते हैं तो उनका स्वागत है. साथ ही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि राकेश टिकैत किसी राजनितिक दल कि तरह काम नहीं करते है. वह हमेशा किसानों की बात करते है. उनके बारे में भी कुछ नहीं कहा जा सकता है. अगर वह चुनाव लड़ना चाहते है तो अच्छी बात है, उनका स्वागत है.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस दौरान सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर जमकर हमला किया. अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनता से जुड़े मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है. बीजेपी के कथनी और करनी में जमीन आसमान का फर्क है. बीजेपी अपने किसी वादे पर खरी उतरी नहीं है. अगर एक लाइन में कहा जाए तो बीजेपी जुमलों की सरकार है. साथ ही कहा कि चुनाव में मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए वह धार्मिक चश्मा पहन लेती है.

क्या साथ चुनाव लड़ेगी सपा-प्रसपा, चाचा शिवपाल के घर पहुंचे अखिलेश, बात चल रही है

इसके साथ ही पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरते हुए कहा कि यह सरकार ठोको राज चलाती है. खुले आम एनकाउंटर किए जाते है. उदाहरण के तौर पर जौनपुर और गोरखपुर कि घटना को लिया जा सकता है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. आने वाले समय में सपा की सरकार बनेगी और पीड़ितों को न्याय मिलेगा. किसी को कानून से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें