चौरीचौरा कांड से सबक ले भाजपा, कृषि कानून करे रद्द: अखिलेश यादव

Smart News Team, Last updated: Thu, 4th Feb 2021, 11:16 PM IST
  • चौरीचौरा जनक्रांति के 100 वर्ष पूरे होने पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शहीदों को श्रद्धांजलि दी है. शहीदों को नमन करते हुए अखिलेश यादव ने योगी सरकार और केंद्र की भाजपा सरकार को चौरी चौरा कांड से सबक लेने के नसीहत दी है. उन्होंने कहा है कि सरकार प्रति लोगों के गुस्सा फूट रहा है.
अखिलेश यादव ने योगी सरकार और केंद्र की भाजपा सरकार को चौरी चौरा कांड से सबक लेने के नसीहत दी है.(फाइल फोटो)

लखनऊ. चौरीचौरा जनक्रांति के 100 वर्ष पूरे होने पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शहीदों को श्रद्धांजलि दी है. शहीदों को नमन करते हुए अखिलेश यादव ने योगी सरकार और केंद्र की भाजपा सरकार को चौरी चौरा कांड से सबक लेने के नसीहत दी है. उन्होंने कहा है कि सरकार प्रति लोगों के गुस्सा फूट रहा है. सरकार लगातार किसानों के प्रति लगातार क्रूरता से पेश आ रही है. 

इस मौके पर अखिलेश यादव ने बयान जारी करते हुए कहा कि भाजपा सरकार किसानों की बातों को सुन नहीं रही. उनकी मांग पर किसी भी तरह ध्यान नहीं दिया जा रहा है. किसान तीन कृषि कानूनों को वापसी करने की मांग कर रहे है जो कि किसानों की जायज मांग है. लेकिन सरकार का आंदोलन को लेकर जो रवैया देखा जा रहा है उसे देखकर लगाता है कि सरकार उनकी सुन नही रही है. सरकार को लोगों के गुस्से को समझना चाहिए. जनता में भाजपा के प्रति गुस्सा पनप रहा है. 

UP डिप्टी CM 5 फरवरी को करेंगे ई-कंप्लेंट ट्रैकिंग पोर्टल और जनता दर्शन ऐप लांच

अखिलेश यादव ने सरकार को नसीहत देते हुए कहा है कि स्वतंत्रता सेनानी और शहीदों के स्तुतिगान से ही शहीदों का सम्मान नहीं होता है. जरूरत है कि उनको आत्मसात किया जाए. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि भाजपा के लोगों का देश के स्वतंत्रता संग्राम में कोई योगदान नहीं रहा है.

EC को हाईकोर्ट का आदेश, 30 अप्रैल तक कराएं UP पंचायत चुनाव, मई में ब्लॉक प्रमुख

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें