कांग्रेस की तरह BJP भी केंद्रीय एजेंसियों से डराने का कर रही काम- अखिलेश यादव

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 19th Dec 2021, 3:00 PM IST
  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस मे कहा कि जैसे-जैसे बीजेपी को हार सताएगी, वैसे-वैसे उत्तर प्रदेश में उनके नेताओं और अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों की संख्या बढ़ती जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी अब कांग्रेस के रास्ते पर जा रही है. बीजेपी भी कांग्रेस की तरह केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है.
सपा अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी भी कांग्रेस की तरह केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है.

लखनऊ. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सपा अध्यक्ष ने बीजेपी और सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे बीजेपी को हार सताएगी, वैसे-वैसे उत्तर प्रदेश में उनके नेताओं और अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों की संख्या बढ़ती जाएगी और दिल्ली से आने वालों की संख्या बढ़ जाएगी. इसमें हम लोगों को कहीं कोई शक नहीं था. उनके सहयोग के लिए इनकम टैक्स ईडी, सीबीआई और किसानों का सहारा लेकर अटैक करने का काम करेंगे.

अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार न बन जाए, इसके लिए इन संस्थाओं का इस्तेमाल किया जा रहा है. बीजेपी जिन राज्यों में चुनाव हार रही है, वहां पर इन संस्थाओं को आगे किया जा रहा है. जहां तक ईडी इनकम टैक्स सीबीआई को कागजों को दिखाने का काम है, हमारे पास बहुत पुराना अनुभव है. बीजेपी अब कांग्रेस के रास्ते पर जा रही है. बीजेपी भी कांग्रेस की तरह केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है. सपा अध्यक्ष ने बीजेपी पर लोगों को डराने धमकाने का आरोप लगाया.

अखिलेश ने राजीव राय को बुलाया लखनऊ, SP नेता का दावा- दिनभर की छापेमारी में मिले 17 हजार

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि जहां तक उत्तर प्रदेश का सवाल है उत्तर प्रदेश में योगी सरकार से ज्यादा अनुपयोगी कोई सरकार हो नहीं सकती थी. इन्होंने उत्तर प्रदेश का सबसे अधिक नुकसान किया है. उन्होंने आगे कहा कि गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा उस टाइमिंग को कौन नहीं जानता. बीजेपी सरकार अजय मिश्रा को बचाने का काम कर रही है. बताते चलें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी और सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे बीजेपी को हार सताएगी, वैसे-वैसे उत्तर प्रदेश में उनके नेताओं की संख्या उनके अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों की संख्या बढ़ती जाएगी. साथ ही उन्होंने बीजेपी पर केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें