अखिलेश यादव बोले- BJP के दोनों इंजन में टकराव, मनभेद ही नहीं मठभेद भी है

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 29th Oct 2021, 8:25 PM IST
  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा की राज्य और केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों इंजन में टकराव है. यादव ने बीजेपी के अंदर की राजनीति पर चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा में मतभेद ही नहीं मठभेद भी है.
अखिलेश यादव बोले- BJP के दोनों इंजन में टकराव, मनभेद ही नहीं मठभेद भी है (ANI Photo)

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को लेकर कहा है कि दोनों इंजन में टकराव है. राज्यों के चुनाव प्रचार में बीजेपी नेता डबल इंजन की बात करते हैं कि केंद्र और राज्य दोनों जगह बीजेपी की सरकार होगी तो विकास तेजी से होगा. यादव ने भारतीय जनता पार्टी के अंदर गुटबाजी पर भी चुटकी ली और कहा कि भाजपा में मतभेद ही नहीं, मठभेद भी है. अखिलेश यादव ने ये सारी बातें शुक्रवार को पूर्व सांसद हरेंद्र मालिक और पूर्व विधायक पंकज मलिक के कांग्रेस से सपा में शामिल होने के मौके पर मीडिया से कही.

अखिलेश ने कहा कि भाजपा के सभी नेता एक-दूसरे को हराने में लगे हुए है. अखिलेश ने सवाल उठाया कि जब गृहमंत्री लखीमपुर खीरी वाले मंत्री के साथ हैं तो जनता को क्या न्याय मिलेगा. अखिलेश यादव ने कहा कि सपा की सरकार आएगी तो अयोध्या में राम मंदिर को और अच्छे से बनाएंगे.

योगी सरकार को दिल्ली HC की फटकार- गैरकानूनी अरेस्ट यूपी में चलता होगा, यहां नहीं

अखिलेश यादव इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने हमारे गीत काम बोलता को भी चुरा लिया. वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा अपने सभी एमएलए के टिकट भी काट दे तो भी जनता बीजेपी को हरा देगी. चाहे जितनी भी रणनीति बना ले जनता ने भाजपा को हराने का मन बना लिया है. साथ ही उन्होंने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर कहा कि बीजेपी सरकार ने जनता को बहुत खराब पूर्वांचल एक्सप्रेसवे दिया है, क्योकि सरकार ने प्रतिष्ठित कंपनियों को बाहर कर दिया. साथ ही कहा कि आखिरकार देश की बड़ी कंपनियों को टेंडर क्यों नहीं दिए गए. 

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे जैसे बड़े प्रोजेक्ट में भाजपा के सहयोगी व चहेते लोगों को टेंडर दिया गया. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने आगे कहा कि कद्दावर और बहादुर नेताओं को ही सपा जॉइन करा रही है. पश्चिम में भाजपा के घुसने का रास्ता बंद कर दिया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्वांचल और पश्चिम दोनों तरफ से बीजेपी के जितने का रास्ता बंद कर दिया गया है और बीच मे हम मौजूद है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें