PM मोदी की कार के पीछे चलते दिखे CM योगी, अखिलेश बोले- बड़े बेआबरू होकर इन सड़कों...

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 7:22 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के निरिक्षण के दौरान उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके कार के पीछे चलते हुए दिखाई दिए. जिसका वीडियो साझा करते हुए अखिलेश यादव ने सीएम योगी के ऊपर शायराना अंदाज में तंज कसा.
PM मोदी की कार के पीछे-पीछे चलते दिखे CM योगी, अखिलेश ने मारा शायराना तंज

लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया. वहीं इस दौरान पीएम मोदी ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का जायजा भी लिया. इस दौरान पीएम मोदी के कार के पीछे उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पैदल चलते हुए दिखाई दिए. जिसका वीडियो साझा करते हुए समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर शायराना अंदाज में तंज कसा. अखिलेश यादव ने कहा कि तुमने हमारी आवभगत का अच्छा सिला दिया जनता से पहले तुमने ही हमें ‘पैदल’ कर दिया बड़े बेआबरू होकर इन सड़कों से हम गुजरे.

इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के उद्घाटन से पहले भी बीजेपी सरकार पर तंज कसा था. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि फ़ीता आया लखनऊ से और नयी दिल्ली से कैंची आई सपा के काम का श्रेय लेने को मची है ‘खिचम-खिंचाई’ आशा है अब तक अकेले में बैठकर लखनऊवालों ने ‘समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे’ की लंबाई का आँकड़ा रट लिया होगा. सपा ‘बहुरंगी पुष्पवर्षा’ से इसका उद्घाटन करके एकरंगी सोचवालों को जवाब देगी.

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के उद्घाटन से पहले अखिलेश बोले- फीता लखनऊ से आया, कैंची दिल्ली से

इतना ही नहीं सीएम योगी का पीएम मोदी के कार के पीछे पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर पैदल चलने पर आम आदमी पार्टी ने भी चुटकी ली. आप ने अपने यूपी फेसबुक एकाउंट से सीएम योगी की पैदल चलने वाली वीडियो पर बॉलीवुड का अकेले अकेले कहां जा रहे हो गाना लगाकर पोस्ट किया. आप ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए लिखा कि नरेंद्र मोदी जी अपनों के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए!

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें