महंगाई के खिलाफ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव 5 अगस्त को निकालेंगे साइकिल यात्रा

Smart News Team, Last updated: Tue, 3rd Aug 2021, 9:39 PM IST
  • समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए पूरी तैयारी में जुट गए हैं. इस क्रम में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री की सपा पार्टी 5 अगस्त को  महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ साइकिल यात्रा निकालेगी. 
5 अगस्त को अखिलेश यादव की SP निकालेगी साइकल यात्रा

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी पूरी तरह से तैयार है. इसी क्रम में अखिलेश यादव ने विपक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और सपा ने साइकल यात्रा निकालने की घोषणा की है. समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर पर 5 अगस्त 2021 को श्री जनेश्वर मिश्र की जयंती पर प्रदेश के सभी जनपदों में तहसील स्तर पर साइकिल यात्राएं निकलेगी. सपा की इस साइकिल यात्रा में विपक्ष को निशाना बनाया जाएगा.

सपा की तरफ से पहले ही बता दिया है कि पार्टी बेलगाम महंगाई, किसानों पर काले कृषि कानूनों की मार, बेरोजगारी से बेहाल नौजवान. आरक्षण पर संघी प्रहार, चरम पर अपराध और भ्रष्टाचार और जनाब आजम खां जी को जेल के मुद्दों पर भाजपा की डबल इंजन सरकार के खिलाफ 5 अगस्त को राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लखनऊ में निकालेंगे साइकिल यात्रा. समाजवादी साइकिल यात्रा 5 से 10 किलोमीटर तक चलेगी. बता दें जनेश्वर मिश्र समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री थे और इनके जन्मदिवस के मौके पर ही यह यात्रा निकलेगी.

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसके लिए प्रदेश के सभी विपक्षी दल सत्ताधारी बीजेपी पार्टी पर हमलावर हैं. प्रदेश में सपा, बसपा और कांग्रेस अपने-अपने तरीके से प्रदेश में चुनावी रणनीति बनाने में लगे हैं. सपा-बसपा ब्राह्मणों को अपनी तरफ लेने के लिए ब्राह्मण सम्मेलन कर रही है. वहीं कांग्रेस ने साफ कह दिया है कि वह बीजेपी को हराने के लिए हर तरीके का प्रयास करेगी.

मुख़्तार अंसारी की पत्नी और साले पर बड़ी कार्यवाही, करोड़ों की संपत्ति कुर्क

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें