विधानसभा चुनाव के लिए SP का नया नारा- UP का ये जनादेश आ रहे हैं अखिलेश

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 2:43 PM IST
  • समाजवादी पार्टी ने यूपी विधानसभा चुनाव के लिए नया नारा जारी किया है. इस नारे के साथ पार्टी अध्यक्ष अखिलेश की बड़ी तस्वीर लगाई गई है. यह नारा यूपी चुनाव से पहले ही जारी कर दिया गया है. वहीं आज सपा प्रदेश भर में साइकिल यात्रा भी निकाल रही है.
समाजवादी पार्टी ने जारी किया नया नारा 

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में जल्द होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की बड़ी तस्वीर के साथ एक नया नारा जारी किया है. यूपी में 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. पार्टी ने इस पूरे नारे के साथ अखिलेश की तस्वीर लगाई है. पार्टी का यह नारा “यूपी का ये जनादेश, आ रहे हैं अखिलेश नयी हवा है-नयी सपा है, बड़ों का हाथ-युवा का साथ” के रुप में जारी किया गया है. इस नारे के साथ समाजवादी पार्टी के चिन्ह साइकिल को प्रमुखता से जगह दी गई है. वहीं पार्टी नारे में साल 2022  में साइकिल यानि सपा की बात की जा रही है. 

इससे समाजवादी पार्टी संकेत दे रही है कि 2022 में यूपी में साइकिल यानि सपा की सरकार आने वाली है. वहीं चुनाव से पहले ही जारी किये गए इस नारे में सपा के नये रुप की बात की जा रही है और प्रदेश में नयी हवा का जिक्र किया जा रहा है. इसके साथ ही नारे में युवाओं को आकर्षित करने का खास ध्यान रखा गया है. नारे में युवाओं के साथ की बात की गई है. इसके साथ ही पार्टी ने बड़ों का हाथ यानि आशीर्वाद का भी जिक्र किया है.  

सभी राजनीतिक पार्टियां प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है. सभी पार्टियों में प्रचार और चुनावी बैठकों के दौर लगातार जारी है. वही इसके साथ ही आज समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश ने प्रदेश भर में साइकिल यात्रा की शुरुआत की है. इस साइकिल यात्रा को अखिलेश की पहली चुनावी यात्रा के रुप में देखा जा रहा है. साइकिल यात्रा में भारी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं. अखिलेश यादव के नेतृत्व में शुरु हुई यह साइकिल यात्रा आज प्रदेश भर में सपा कार्यकर्ताओं द्वारा निकाली जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें