लखनऊ: दबंगों ने दो युवकों को मारी गोली, एक के अरेस्ट होने पर पुलिस ने मानी घटना

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Mar 2021, 12:18 AM IST
  •  शनिवार की देर रात कोतवाली चौक के शाहमीना शाह के पास के पास बदमशों ने आपसी विवाद में कई राउंड फायरिंग की गई. फायरिंग की घटना से इलाके के लोग सहम गए थे. 
मोबाइल कारोबारी के घर फायरिंग.( सांकेतिंक फोटो )

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एकबार फिर अपराधियों ने यूपी पुलिस को खुली चुनौती दे डाली. शनिवार की देर रात कोतवाली चौक के शाहमीना शाह के पास के पास बदमशों ने आपसी विवाद में कई राउंड फायरिंग की गई. फायरिंग की घटना से इलाके के लोग सहम गए.  फायरिंग की घटना में विक्की और शानू नाम के दो युवक घायल हो गए. मौके पर पहुंची कोतवाली चौक पुलिस ने घयालों को आनन फानन में उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया. 

घायलों की स्थिती सामान्य है. फायरिंग के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए. लेकिन पुलिस शनिवार को फायरिंग की घटना से इनकार किया था. लेकिन रविवार को  जब पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया तब जाकर काबुल की शनिवार की घटना में फायरिंग भी हुई थी. 

गूगल मैप पर ऐसे रास्ता खोजना पड़ सकता है भारी, ट्रैफिक पुलिस काटेगी मोटा चालान

फायरिंग की वजह क्या ?

एडीसीपी एडिशनल डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस लखनऊ पश्चीम राजेश श्रीवास्तव ने बताया था की  शनिवार की देर रात आपसी विवाद के चलते कोतवाली चौक में आपसी विवाद की घटना प्रकाश में आई है. घटाना में दो लेग घायल हुए हैं, जिनका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है. आरोपी की तलाश में टीमें गठीत की गई हैं, जल्द गिरफ्तारी होगी. फिलहाल मारपीट में दोनों घायल युवक खतरे से बाहर हैं. जबकि एडीसीपी ने भी अपने प्रेसवार्ता फायरिंग की घटना का जिक्र नहीं किया था. 

आज ही निपटा लें सभी शुभ काम, जानें होलाष्टक में क्या हो सकता है नुकसान

बता दें कि राजधानी लखनऊ में आए दिन अपराधी दुस्साहस दिखा रहें हैं और और अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहें हैं. जिससे आम लोगों में डर का माहौल व्याप्त है. इस तरह की अपराधिक घटनाओं से निपटने के लिए पुलिस आए दिन अपराधियों पर नकेल कस रही है लेकिन उसका कोई खास असर अपराधियों पर दिख नहीं रहा है.

लखनऊ मस्जिद के सह-मुतवल्ली की सुप्रीम कोर्ट में याचिका, किया धार्मिक स्थलों की वर्तमान स्थिति बनाए रखने की मांग

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें