15 हजार के लिए दोस्त को बंधक बनाकर सिगरेट से जलाया, दिए बिजली के झटके

Smart News Team, Last updated: Thu, 10th Jun 2021, 10:36 PM IST
  • आईआईटी की कोचिंग कर रहे एक छात्र को उसके दोस्तों ने बंधक बना लिया. पीड़ित छात्र का नाम सत्यम दुबे है. मामला लखनऊ के चिनहट रोहित रेजीडेंसी स्थित फ्लैट का है. इस दौरान उसके दोस्तों ने कई तरह की यातनाएं दी. इस बीच अपार्टमेंट के बाहर सत्यम का इंतजार कर रहे दोस्त ने पुलिस को वारदात की सूचना दी.
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

लखनऊ- आईआईटी की कोचिंग कर रहे एक छात्र को उसके दोस्तों ने बंधक बना लिया. पीड़ित छात्र का नाम सत्यम दुबे है. मामला लखनऊ के चिनहट रोहित रेजीडेंसी स्थित फ्लैट का है. इस दौरान उसके दोस्तों ने कई तरह की यातनाएं दी. इस बीच अपार्टमेंट के बाहर सत्यम का इंतजार कर रहे दोस्त ने पुलिस को वारदात की सूचना दी.

पीड़ित छात्र ने बताया कि इस दौरान उसके साथ मारपीट की गई. मदद के लिए शोर मचाने पर आरोपी शोएब ने साथियों की मदद से सत्यम को बिजली के झटके दिए. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी शोएब, आकाश और यश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

लड़कियों को ना दें फोन, पहले बात करती फिर भाग जाती हैं: UP महिला आयोग मेंबर

मिली जानकारी के मुताबिक, लखनऊ में रह कर कोचिंग कर रहे सत्यम ने पिता से फीस जमा करने के लिए डेढ़ लाख रुपये मांगे थे. लेकिन सत्यम ने फीस के लिए मिले रुपयों से नया मोबाइल फोन खरीद लिया. बेटे के साथ हुई घटना की जानकारी मिलने पर गोण्डा से लखनऊ पहुंचे उनके पिता भी बेटे की हरकत पता चलने पर सन्न रह गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें