राम मंदिर निर्माण के लिए सूडा निदेशक IAS उमेश प्रताप ने दिया 1 लाख रुपए का चंदा

Smart News Team, Last updated: Sun, 17th Jan 2021, 10:42 PM IST
  • अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए सूडा निदेशक और आईएएस उमेश प्रताप सिंह ने 1 लाख 1 हजार रुपए का चंदा दिया. उमेश प्रताप सिंह ने प्रदेश के सभी आईएएस अधिकारियों से सहयोग राशि देने की अपील की. आपको बता दें कि उमेश सिंह प्रोन्नत आईएएस मंच के प्रदेश संयोजक हैं.
राम मंदिर निर्माण के लिए सूडा निदेशक और आईएएस उमेशप्रताप सिंह ने 1 लाख 1 हजार रुपए का चंदा दिया.

लखनऊ. राम मंदिर निर्माण के लिए सूडा निदेशक और आईएएस उमेश प्रताप सिंह ने 1 लाख 1 हजार रुपए का चंदा दिया. आईएएस उमेश प्रताप सिंह ने प्रदेश के सभी आईएएस अफसरों से राम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग राशि देने की अपील की. इससे पहले राम मंदिर निर्माण के लिए यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दो लाख रुपए का दान दिया है.

आईएएस उमेश प्रताप सिंह ने राम मंदिर निर्माण के लिए 1 लाख 1 हजार रुपए का दान दिया. आपको बता दें कि उमेश सिंह प्रोन्नत आईएएस मंच के प्रदेश संजोयक भी हैं. उमेश सिंह ने कहा कि हमारी कई पीढ़ियां मंदिर देखे बिना ही चली गई. हम लोगों के लिए ये सौभाग्य का समय है. मंदिर का निर्माण हो रहा है. प्रदेश भर के आईएएस और पीसीएस अधिकारियों को मंदिर के निर्माण में स्वेच्छा से सहयोग करना चाहिए.

राम मंदिर निर्माण के लिए मुख्यमंत्री योगी ने फिर दिया चंदा, CM ने किए 2 लाख दान

आपको बता दें कि अयोध्या के भव्य राम मंदिर के लिए चंदा मांगने का काम शुरू हो गया है. श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के कोषाध्यक्ष स्वामी गिरी देव महाराज और विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष आलोक कुमार समेत कई बड़े नेता शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिले. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राम मंदिर निर्माण के लिए 5 लाख 1 हजार रुपए का चंदा दिया. इसके साथ ही राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा मांगने का आधिकारिक कार्यक्रम शुरू हो गया है.

लाल जी टंडन फाउंडेशन ने श्रीराम जन्मभूमि निर्माण के लिए दिया 5 लाख का चेक

इस मुलाकात के बारे में विश्व हिन्दू परिषद के अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राम मंदिर के लिए पहला चंदा दिया है. उन्होंने कहा कि वो देश के प्रथम नागरिक हैं इसलिए हम चाहते थे कि वो इस अभियान की शुरूआत करें.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें