लखनऊ के सुहाग महल शॉप में 50 हजार की चोरी, शटर तोड़कर माल साफ, चोर फरार

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 12:39 PM IST
ठाकुरगंज व्यापार मंडली के महामंत्री परवेज की सुहाग महल नाम की शाॅप से करीब 50 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली. इसके बाद चोर तुरंत भाग गए. इससे पुलिस की पेट्रोलिंग पर व्यापारियों ने सवाल उठाएं हैं.
फतेहपुर के कस्तूरी गांव से चोरों ने तीन घरों से 7 लाख से ज्यादा की चोरी की.

लखनऊ. ठाकुरगंज व्यापार मंडली के महामंत्री परवेज की दुकान पर चोरी हो गई है. चोरों ने सबसे पहले दुकान का शटर तोड़ा. उनकी सुहाग महल नाम की शाॅप से करीब 50 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली. इसके बाद तुरंत भाग गए.

यह सुहाग महल शाॅप ठाकुरगंज के पास मेन रोड़ पर है पर फिर भी इसमें चोरी हो गई. जिससे कि व्यापारी गुस्से में है. कारोबारियों ने पुलिस पर सवाल उठाते हुए पूछा कि पुलिस गस्त लगाने क्या फायदा हुआ? जब इनको पता ही नहीं लगा. ऐसा ही रहेगा तो किसी की भी दुकान से चोरी हो सकती है. हम कैसे विश्वास करें कि पुलिस ऐसी घटना भविष्य में रोक पाएंगी.

पत्नी ही निकली प्रॉपर्टी डीलर के घर में चोर, 33 लाख रुपए की करती मौज, पांच गिरफ्तार

चोरों व्यापारियों के साथ ही घरों से भी नगदी और कीमती समान गायब कर रहे है. पुलिस कुछ नहीं कर पा रही. राजधानी लखनऊ में आए दिन चोरी हो रही है. इसलिए पुलिस की गश्त पर सवाल  भी उठाए  जा रहे हैं. हाल ही में चोरों ने महानगर, इंदिरानगर और ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के यहां चार घरों से नगदी और कीमती सामान गायब  कर दिया था. पीजीआई में शिक्षक के घर सहित तीन घरों में लाखों रुपये की जूलरी और नकदी चोरी हुई थी.

लखनऊ: SBI कर्मी बन महिला ने दरोगा से की धोखाधड़ी, ऐसे ठगे एक लाख रुपये

अब देखना होगा कि पुलिस क्या करती है? चोरों को पकड़ने के बाद क्या नगदी और ज्वैलरी वापस मिल पाएगी. बता दें कि पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस एरिया में रात भर घूमती ताकि कोई अपराध ना हो सके. इसके बाद भी ठाकुरगंज व्यापार मंडली के महामंत्री परवेज की दुकान पर चोरी हो गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें