हमें इंतजार है जब शिवपाल यादव भागीदारी संयुक्त मोर्चा में होंगे शामिल: ओपी राजभर

Smart News Team, Last updated: Sun, 21st Feb 2021, 4:42 PM IST
  • सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष औमप्रकाश राजभर को शिवपाल यादव के भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल होने का इंतजार है. दोनों बड़े नेताओं में आजमगढ़ में शादी समारोह में वार्ता हुई थी. भागीदारी संकल्प छोटे-छोटे दलों को मिलाकर बड़ी मोर्चा बनाने की कोशिश कर रहा है जिसका राजनीतिक फायदा 2022 के चुनाव में लेने की योजना है.
औमप्रकाश राजभर को शिवपाल यादव के भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल होने का इंतजार है.(फाइल फोटो)

लखनऊ. एआईएमआईएम के अध्यक्ष के असदुद्दिन औवैसी और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) शिवपाल की बैठक के बाद सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष औमप्रकाश राजभर को शिवपाल यादव के भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल होने का इंतजार है. दोनों बड़े नेताओं में आजमगढ़ में शादी समारोह में वार्ता हुई थी. भागीदारी संकल्प छोटे-छोटे दलों को मिलाकर बड़ी मोर्चा बनाने की कोशिश कर रहा है जिसका राजनीतिक फायदा 2022 के चुनाव में लेने की योजना है.  

रविवार के दिन भागीदार संयुक्त मोर्चा के संयोजन औमप्रकाश राजभर दोनों नेताओं के बीच बातचीत पर पूछा तो उन्होंने कहा है कि व्‍यस्‍त होने के कारण आजमगढ़ में आयोजित कार्यक्रम में भाग नहीं ले पाया. यही कारण है कि मुझे जानकारी नहीं हैं कि दोनों नेताओं के बीच हुई वार्ता में क्या फैसला लिया गया. वहीं शिवपाल यादव के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे उस दिन का इंतजार है कि जब शिवपाल सिंह यादव खुद भागीदारी संकल्‍प मोर्चा में शामिल होने का एलान करेंगे.

खुशखबरी! महंगाई भत्ता मिलने से राज्य कर्मचारियों के वेतन में हो सकती है 15 फीसदी की वृद्धि

शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार को आजमगढ़ में हुई वार्ता के बाद कहा है कि हम पहले ही कह चुके हैं कि समान विचारधारा और सभी धर्मनिरपेक्ष शक्तियों के लोगों को मिलकर सामने आना चाहिए. ये लोग अगर एक साथ आते हैं तो भाजपा को देश और प्रदेश में हरा पाएंगे. वहीं राजभर का कहना है कि भागीदारी संकल्प मोर्चा यूपी में पंचायती चुनाव लड़ने की योजना पर काम कर रहा है.

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम पर मायावती ने केंद्र और यूपी सरकार पर बोला हमला

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें