ओम प्रकाश राजभर का गंभीर आरोप- CM योगी आदित्यनाथ मेरी हत्या कराना चाहते हैं

Haimendra Singh, Last updated: Tue, 15th Feb 2022, 11:11 AM IST
  • सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह मेरी हत्या कराना चाहतें है. मै वाराणसी से जिंदा बच कर आया हूं. राजभर ने चुनाव आयोग से सुरक्षा का मांग की है.
ओम प्रकाश राजभर.( फाइल फोटो )

लखनऊ. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगाए है. ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि सीएम योगी मेरी हत्या कराना चाहते हैं. राजभर के आरोपों के बाद यूपी में राजनीति माहौल गर्मा हो गया है. उन्होंने चुनाव आयोग से मांग की है कि उन्हें और उनके बेटे अरविंद राजभर को सुरक्षा मुहैया कराएं जाए.

ओम प्रकाश राजभर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कल यानि 14 फरवरी को योगी आदित्यनाथ ने गुंडे भेजकर वाराणसी में मेरी हत्या की कोशिश की गई. मै कल वाराणसी से जिंदा बचकर आया हूं. बता दें कि सोमवार को ओम प्रकाश राजभर नामांकन के लिए बेटे के साथ वाराणसी पहुंचे थे. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि वाराणसी कलेक्ट्रेट में बीजेपी कार्यकर्ता उनके सामने विरोध किया और बेवजह जमकर नारेबाजी की. राजभर के समर्थकों ने कहा कि लोगों ने ओमप्रकाश का गिरेबां पर हाथ डालने का प्रयास किया.

यूपी विधान सभा चुनाव 2022: 17 हजार से अधिक कर्मचारी-शिक्षकों के मतदान पर संकट

7 चरणों में होंगे यूपी चुनाव के मतदान

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के मतदान 7 चरणों में हो रहा है. पहले  और दूसरे चरण के मतदान 10 और 14 फरवरी को हो चुके है. वहीं आखरी पांच चरणों के मतदान 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होना है. 10 मार्च को मतगणना की जाएगी. 2022 में पांच राज्यों में यूपी, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर में विधानसभा चुनाव हो रहे है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें