BJP में कभी नहीं आएगा मौर्या का नंबर, मेरे मोर्चे में आएं, बनवा दूंगा CM: राजभर

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Jun 2021, 7:35 PM IST
  • सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि केशव प्रसाद मौर्या का भाजपा में कभी सीएम बनने का नंबर नहीं आएगा लेकिन अगर मौर्या उनके भागीदारी संकल्प मौर्चे में आ जाते हैं तो वे उन्हें मुख्यमंत्री बना देंगे.
ओम प्रकाश राजभर बोले- मेरे मोर्चा में आएं केशव प्रसाद मौर्य, सीएम बना दूंगा

लखनऊ. यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर अक्सर हमलावर देखे जाने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने इस बार भाजपा सरकार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या को निशाने पर लिया है. ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि अगर केशव प्रसाद मौर्या उनके भागीदारी संकल्प मोर्चा में आते हैं तो वे उन्हें सीएम बनवा देंगे. राजभर ने बिना भाजपा का नाम लिए कहा कि मौर्या जहां हैं वहां मुख्यमंत्री बनने का नंबर नहीं आएगा, ये मेरे मोर्चे में आएं तो इनको मुख्यमंत्री बना दूंगा.

केशव प्रसाद मौर्या के एक इंटरव्यू में राजभर को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए सुभासपा अध्यक्ष ने ट्वीट में कहा कि साल 2017 में खूब भाषण दिए थे. अब पिछड़ों के बीच जाकर बताएं कि पिछले साढ़े चार सालों में पिछड़े लोग सड़क पर आने को क्यों मजबूर हुए और मौर्या जी बात अमेरिका का राष्ट्रपति बनाने की कर रहे हैं. जहां हैं वहां सीएम भी नहीं बन पाएंगे, उनके साथ आ जाएं तो सीएम बनवा देंगे.

ज्ञानवापी के पुरातात्विक सर्वे के खिलाफ वक्फ बोर्ड की याचिका, 9 जुलाई को सुनवाई

राजभर ने एक दूसरे ट्वीट में कहा कि ''भाजपा के पिछड़े लोडर नेताओं की जुबान तब नहीं खुलती जब पिछड़ों पर अत्याचार होता है और उनका हक अधिकार लूटा जाता है. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पास 69000 शिक्षक भर्ती में हुई लूट की फरियाद को लेकर जब अभ्यर्थी गए तो इनकी बात भी सुनना पसंद नहीं किए.''

मालूम हो कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ओम प्रकाश राजभर के यूपी में पांच साल में पांच मुख्यमंत्री के बयान को लेकर टिप्पणी करते हुए कहा था कि ''हम आपको अमेरिका का राष्ट्रपति बनाने को बोल दें तो.'' इसी पर अब राजभर ने पलटवार करते हुए यह बयान दिया है जो धीरे-धीरे राज्य की राजनीति में हलचल जरूर मचा सकता है.

8 साल के बच्चे से वसूले 5 लाख, ब्लैकमेलिंग की हैरतअंगेज वारदात से पुलिस भी हैरान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें