सुजीत पांडेय हत्याकांडः मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे डिप्टी CM दिनेश शर्मा

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Dec 2020, 9:15 PM IST
  • बीते रविवार लखनऊ के मोहनलालगंज में पूर्व प्रधान सुजीत पांडेय की हत्या कर दी गई थी. शुक्रवार को यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे. डिप्टी सीएम ने पुलिस को हत्यारों को सलाखों के पीछे भेजने का निर्देश दिया.
यूपी डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा मृतक सुजीत पांडेय के परिजनों से मिलने पहुंचे.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज में दिनदहाड़े मारे गये पूर्व प्रधान सुजीत पांडेय के परिजनों से मिलने उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा पहुंचे. परिजनों ने मुख्यमंत्री से कहा कि सुजीत पांडेय की हत्या राजनीति में बढ़ती लोकप्रियता के चलते हुई है. डिप्टी सीएम ने एसीपी को निर्देश दिया कि हत्यारों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे भेजा जाए.

बीते रविवार को मोहनलालगंज के पूर्व प्रधान और व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत पांडेय की शाम के समय भट्टे पर जाते समय अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. छह दिन बीत जाने के बाद भी इस मामले में खुलासा न होने पर मृतक के परिजन और ग्रामीण आक्रोश में हैं. शुक्रवार को यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा पूर्व प्रधान सुजीत पांडेय के परिजनों से मिलने पहुंचे.

लखनऊ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दूसरे राज्यों से लड़कियां लाकर कराते थे धंधा

उप मुख्यमंत्री से मृतक के बेटे सत्यम पांडेय ने कहा कि उनके पिता की हत्या सिर्फ राजनीतिक कारणों के चलते की गई है क्योंकि उनके पिता की लोकप्रियता इलाके में अधिक बढ़ती जा रही थी. परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस सिर्फ उनके परिजनों समेत करीबियों को ही थाने में बुलाकर पूछताछ करने में जुटी हुई है. पुलिस बाकी लोगों से पूछताछ करने की हिम्मत तक नहीं जुटा पा रही है.

लखनऊ: जालसाजों ने युवती के खाते से निकाले 22 हजार, रिपोर्ट दर्ज

इस पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने मौके पर ही वहां मौजूद एसीपी प्रवीण मलिक को निर्देश दिया कि इस मामले में जल्द खुलासा कर हत्यारों को सलाखों के पीछे भेजा जाए. चाहे जितने बड़े लोग इस हत्या के पीछे हों, उन पर कड़ी कार्यवाही कर उनके घर तक खोद डालो. डिप्टी सीएम ने मृतक के परिवार को सुरक्षा देने के निर्देश दिए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें