सुजीत पांडेय हत्याकांडः पुलिस ने जारी किए आरोपियों के स्केच, मिलेगा 50 हजार इनाम

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Dec 2020, 8:32 PM IST
  • पुलिस ने मोहनलालगंज के पूर्व प्रधान सुजीत पांडेय की हत्या के आरोपियों का स्केच जारी किया. इन आरोपियों के बारे में सूचना देने वालों केा 50 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा.
पुलिस ने मोहनलालगंज के पूर्व प्रधान सुजीत पांडेय हत्याकांड के आरोपियों के स्केच जारी किए.

लखनऊ. यूपी की राजधानी लखनऊ में मोहनलालगंज व्यापार मंडल के अध्यक्ष और पूर्व प्रधान सुजीत पांडेय के हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस स्केच जारी किए हैं. इनके बारे में सूचना देने पर 50 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा. आपको बता दें कि 20 दिसंबर को सुजीत पांडेय की अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

पुलिस ने पूर्व प्रधान सुजीत पांडेय की हत्या के दो आरोपियों स्केच जारी करते हुए कहा कि यदि किसी व्यक्ति की सूचना से इस मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकेगी तो उसे 5 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा. पुलिस ने सूचना देने के लिए मोहनलालगंज के सहायक पुलिस आयुक्त को 9454401493 और प्रभारी निरीक्षक मोहनलालगंज 9454403865 के नंबर सार्वजनिक किए हैं. 

लखनऊ लोकभवन में अयोध्या पर्यटन विकास को लेकर सीएम योगी ने अधिकारियों संग की बैठक

पुलिस की पड़ताल में सामने आया है कि एक बदमाश ने सुजीत की गाड़ी पर सामने से पत्थर फेंका. जिसके बाद सुजीत गाड़ी से उतर ही रहे थे, तभी बदमोश ने उन पर गोली चला दी. इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है. पुलिस ने आजमगढ़ के दो युवकों को हिरासत में भी लिया था लेकिन बाद में पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने CM योगी से की मुलाकात, अमेठी के मुद्दों पर हुई चर्चा

शुक्रवार को यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा मृतक के परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे. डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने एसीपी प्रवीण मलिक को कहा कि इस मामले का जल्द खुलासा कर हत्यारों को सलाखों के पीछे भेजा जाए. चाहे जितने बड़े लोग इस हत्या के पीछे हों, उन पर कड़ी कार्यवाही की जाए. डिप्टी सीएम ने पुलिस को मृतक सुजीत पांडेय के परिजनों को सुरक्षा देने के निर्देश दिए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें