लखनऊ: कार्यक्रम में पहुंची सनी लियोनी, भीड़ ने उड़ाई कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 10:34 AM IST
  • लखनऊ में जोश एप की लांचिंग और मेगा टैलेंट शो में अभिनेत्री सनी लियोनी के कार्यक्रम के दौरान कोविड प्रोटोकॉल की खूब धज्जियां उड़ाई गईं. इस कार्यक्रम के दौरान लोगों द्वारा कोविड प्रोटोकॉल की खूब धज्जियां उड़ाई गईं.
लखनऊ: कार्यक्रम में पहुंची सनी लियोनी, भीड़ ने उड़ाई कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां

लखनऊ। लखनऊ में बुधवार को जोश एप की ओर से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. यह कार्यक्रम आशियाना थानाक्षेत्र स्थित चांसलर क्लब में आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी को आमंत्रित किया गया था. इस कार्यक्रम के दौरान कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ती देखा गया.

लखनऊ में बुधवार रात को जोश एप की लांचिंग और मेगा टैलेंट शो में अभिनेत्री सनी लियोनी के कार्यक्रम के दौरान कोविड प्रोटोकॉल की खूब धज्जियां उड़ाई गईं. कार्यक्रम में मौजूद पुलिसकर्मी भी लोगों को कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने के बजाय कार्यक्रम का लुत्फ उठाते नजर आए. हालांकि इस मामले को लेकर आशियाना इंस्पेक्टर का कहना है कि कार्यक्रम में कोविड प्रोटोकॉल का शत-प्रतिशत पालन कराया गया.

महिला ने पैसे नहीं दिए तो कारपेंटर ने चाकू गोदकर मार डाला, हत्या के बाद फरार

लखनऊ में स्थित चांसलर क्लब में बुधवार रात जोश एप की लांचिंग और मेगा टैलेंट शो का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में अभिनेत्री सनी लियोनी की मौजूदगी के चलते लोगों का हुजूम उमड़ गया था. इस दौरान भीड़ में अधिकतर लोगों ने न तो मास्क पहना हुआ था और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा था.

राहत ! 30 जून हुई आधार और पैन कार्ड को लिंक करने की आखिरी तारीख

आशियाना थाने के इंस्पेक्टर परमहंस गुप्ता का कहना है कि आयोजन में 100 लोगों के शामिल होने की अनुमति ली गई थी और सनी लियोनी और उनके स्टाफ के अलावा मात्र 100 लोग ही कार्यक्रम ही मौजूद थे. इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल का कोई उल्लंघन नहीं हुआ.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें