हेमवती नंदन बहुगुणा फुटबाल प्रतियोगिता में सनराइज 'ए' और ‘बी’ ने दर्ज की जीत

Smart News Team, Last updated: Sun, 3rd Jan 2021, 8:21 PM IST
  • हेमवती नंदन बहुगुणा फुटबाल प्रतियोगिता में सनराइज ए और बी ने जीत दर्ज की. सनराइज ए ने किंग्समेन को 1-0 से हराया वहीं कांटे के मुकाबले में सनराइज बी ने आरसी क्लब पर 3-2 से जीत दर्ज की.
हेमवती नंदन बहुगुणा फुटबाल प्रतियोगिता में सनराइज ए और बी ने जीत दर्ज की.

लखनऊ. ला मार्टिनियर कॉलेज के पोलो ग्राउंड पर हो रही हेमवती नंदन बहुगुणा फुटबाल प्रतियोगिता में रविवार को सनराइज की दोनों टीमों ने जीत दर्ज की. हालांकि सनजराइज ए और बी को जीत के लिए काफी पसीना पहाना पड़ा. सनराइज ए ने किंग्समेन को 1-0 से हराया तो सनराइज बी ने आरसी क्लब से रोमांचक मैच में 3-2 के गोल से जीत दर्ज की. 

रविवार को हेमवती नंदन बहुगुणा फुटबाल प्रतियोगिता का पहला मुकाबला सनराइज बी और आरसी क्लब के बीच ला मार्टिनियर कॉलेज के पोलो ग्राउंड पर हुआ. इस मुकाबले के 10वें मिनट में आरसी क्लब के प्रखर ने गोल करके टीम को एक गोल से आगे कर दिया था. जिसके बाद सनराइज के कमलेश ने गोल करके मुकाबले को बराबर पर ला दिया था लेकिन आरसी के अनुभव ने गोल दागकर आरसी क्लब को बढ़त दिला दी.

सागर खैय्यामी क्रिकेट प्रतियोगिता- यूपी टिम्बर ने LDACC को हराकर जीता खिताब

इसके बाद सनराइज बी के कानू ने 37वें मिनट में गोल करके स्कोर करके मैच को बराबरी पर ला दिया और फिर सनराइज के ही अमित ने 57वें मिनट में गोल कर दिया. जिससे रोमांचक मुकाबले में सनराइज बी ने आरसी क्लब पर 3-2 से जीत दर्ज की. वहीं सनराइज ए और किंग्समेकर के बीच कांटे का मुकाबला हुआ. मैच के आखिरी क्षणों में सनराइज के अमित ने गोल दागा. सनराइज ए ने किंग्समेकर को 1-0 से हराया.

रंजीत गौतम की घातक गेंदबाजी से स्टैण्डर्ड क्लब ने मेधज क्लब को दो रनों से हराया

हेमवती नंदन बहुगुणा फुटबाल प्रतियोगिता के अन्य मुकाबलों में अवध म्यूटेनियर ने प्राइड को 3-0 के गोल से हराया. इस मैच में अवध म्यूटेनियर की तरफ से हर्ष, जावेद और अख्तर तीनों ने 1-1 गोल दागा. वहीं चन्द्रा क्लब और मानसरोवर के बीच हुए मुकाबले में चन्द्र क्लब ने मानसरोवर पर 2-0 से जीत दर्ज की. मालसरोवर की ओर से अर्जुन और राहुल ने 1-1 गोल किया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें